Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक के लिए काकू के बदलेंगे तेवर, विराट-पाखी को कोर्ट में घसीटेगी सई

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के प्रोमो को देखकर लग रहा था कि सीरियल में किसी एक की मौत होने वाली है लेकिन एक बार फिर ये विराट का सपना ही निकला। अब देखना होगा कि सई अपने बेटे को वापस चव्हाण परिवार से ले पाती है या नहीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 29, 2023 11:53 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAI.RAT_FANCLUB_1 GHKPM UPDATE

स्टार प्लस के फेमस शो 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में पत्रलेखा की वजह से गजब ट्विस्ट आया है। नील भटट्, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की सुपरहिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की अब तक की कहानी में आपने देखा होगा कि पत्रलेखा अपने साथ विनायक को लेकर घर से भाग जाती है और दूसरी तरफ सई पुलिस स्टेशन जाकर विराट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाती है। सई ने विराट पर आरोप लगाया है कि उस ने पत्रलेखा के साथ मिलकर ये सब किया है। आने वाले एपिसोड की बात करें तो इसकी कहानी दर्शकों को पलकें न झपकाने पर मजबूर कर देगी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट चव्हाण घर आकर सबसे पहले पत्रलेखा के कमरे में जाकर उसका फोन देखता है और उसमें से सब कुछ डिलीट कर देता है। इतने में घर में सई भी पुलिस के साथ आती है और पुलिस को जब तक पत्रलेखा को मोबाइल मिलता है तब तक विराट उसमें से सब कुछ डिलीट कर चुका होता है। घर से सई और पुलिस वाले बाहर चले जाते हैं जहां सई की नजर सामने लगे बैंक के सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है। सई और पुलिस वाले इस सीसीटीवी से पाखी की टैक्सी वाली कार का नंबर निकाल कर ड्राइवर को कॉल करते हैं जहां से पता चलता है कि पाखी को एक रिसॉर्ट में ड्राप किया गया था।

12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

विराट सपने में देखेगा सई की मौत

विराट भी इसी ड्राइवर का नंबर निकालकर उसे कॉल करके रिसॉर्ट का पता पूछता है और वहां के लिए निकलने से पहले अपनी सर्विस गन निकालता है लेकिन उसे वहां अपनी गन नहीं मिलती। गन न मिलने से विराट परेशान हो जाता है और समझ जाता है कि पाखी ही इसे लेकर गई होगी। विराट जल्दबाजी में घर से पाखी के पास जाने के लिए निकलता है। लेकिन विराट को रास्ते में कार चलाते हुए सपना आता है कि उसके पहुंचने से पहले पाखी के पास सई पहुंच गई। सई और पाखी के बीच पहले तो बहस होती है और फिर पाखी सई की तरफ बंदूत तान देती है। पाखी कहती है कि अगर तुमने मुझसे मेरे बेटे को छीनने की कोशिश की तो वो गोली चला देगी। इतने में विनायक वहां आ जाता है और पाखी से पूछता है कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं। इतने में पाखी, सई के ऊपर गोली चला देती है। 

इसके साथ ही विराट को होश आता है और वो चैन की सांस लेता है कि ये बस एक ख्याल था। आने वाले सप्ताह में आप देखेंगे कि सई वकील के साथ विराट के घर पहुंचती है और कहती है कि अब उसके बेटे को वापसे ले जाने से उसे कोई नहीं रोक सकता। सई की इस बात को सुनकर काकू बेबस हो जाती है और अपने तीखे तेवर को खत्म कर प्यार से सई से विनायक के लिए भीख मांगती है। 

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement