Friday, April 26, 2024
Advertisement

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

Rakhi Sawant ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' मराठी से बाहर आने के बाद बताया था कि उनकी मां जया को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वो पूरे शरीर में फैल गया है। राखी की मां जया का आज अंतिम संस्कार होगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 29, 2023 7:24 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 rakhi sawant mother last video

फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उनकी मां जया का निधन हो गया है। मां के निधन के बाद Rakhi Sawant का रो-रोकर बुरा हाल है। राखी के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह जमीन पर बैठी रोती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो अस्पताल का है जहां उनकी मां बिस्तर पर लेटी दिख रही हैं। राखी सावंत ने वीडियो के साथ लिखा, 'आज मेरी मां का हाथ मेरे सिर से उठ गया.. मेरे पास अब खोने के लिए कुछ नहीं बचा। मैं तुमसे प्यार करती हूं मां, आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां..अब माई क्या करूं...कहा जाऊं। आई मिस यू आई।'

वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। राखी सावंत की मां जया लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं, जिसका इलाज राखी सावंत करवा रही थीं। राखी सावंत जब सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में आई थीं, तब भी उनकी मां के कैंसर का ऑपरेशन हुआ था। इस ऑपरेशन के लिए खुद सलमान खान और सोहेल खान ने मदद भी की थी। लेकिन बीते दिनों राखी ने बताया था कि उनकी मां को अब ब्रेन ट्यूमर हो गया। राखी की दोस्त संगीता ने जानकारी दी है कि जया सावंत का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि राखी सावंत का एक भाई भी है जिसका नाम राकेश सावंत है। 

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

राखी सावंत इस साल अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। साल के शुरुआत में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को बताया था कि उन्होंने बीते साल ही सात महीने पहले अपने बायफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी रचा ली थी। राखी सावंत अपनी मां से मिलने अस्पताल में पति आदिल के साथ गई थीं। इस दौरान राखी सावंत ने हिजाब पहना था। राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के बाद मुस्लिम धर्म अपना लिया है और उन्होंने अपना नाम फातिम रखा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: एक हादसे से अक्षरा-अभिमन्यु हुए बेबस, किस्मत की मार से परेशान हुआ अभिनव

Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन ने की निमृत कौर की तारीफ, जानिए किस खास वजह से दी बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement