Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन ने की निमृत कौर की तारीफ, जानिए किस खास वजह से दी बधाई

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में, कार्तिक आर्यन शो में करेंगे एंट्री जहां वह अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' प्रमोट करते नजर आएंगे। एक्टर ने निमृत को इस कारण दी बधाई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 28, 2023 21:08 IST
Kartik Aaryan shehzada promotion in Bigg Boss 16 - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' अपने फिनाले से सिर्फ तीन हफ्ते दूर है और कंटेस्टेंट्स शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए जी जान लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते हमने देखा कि कैसे सभी घरवाले प्रियंका के खिलाफ थे और कैसे वह उन सभी से अकेले ही लड़ती है और सबके खिलाफ खड़ी रहती है। हमने यह भी देखा कि कैसे प्रियंका और टीना शालीन का मजाक उड़ाते है और उन्होंने उसे धमकाया और परेशान किया, जिसका फराह खान और प्रशंसकों ने विरोध किया।

घरवालों ने फिनाले टास्क के टिकट के लिए भी लड़ाई लड़ी, जहां "मंडली" समूह नहीं चाहता था कि निमृत को कप्तान के पद से हटाया जाए और इसलिए "टिकट टू फिनाले" अभी भी निमृत के हाथ है। आगामी "शुक्रवार का वार" एपिसोड में, फराह खान शो की मेजबानी करेंगी और कार्तिक आर्यन शो में एंट्री करेंगे, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' प्रमोट करते नजर आएंगे।

जैसे ही एक्टर कार्तिक आर्यन बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं, सबसे उनसे मिलने आते हैं और निमृत कौर अहलूवालिया को घर की कप्तान के रूप में अपना स्थान फिर से हासिल करने और उसके साथ "टिकट टू फिनाले" पर बने रहने के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अच्छा गेम खेल रही हैं।

खैर, इसमें कोई शक नहीं कि यह देखना काबिले तारीफ है कि निमृत इस मुकाम को कैसे बरकरार रख पाए हैं। निमृत ने शानदार ढंग से घर में गेम खेला है और इसी वजह से कोई भी निमृत को कप्तानी के कार्य से नहीं हटा पाया है।

निमृत शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक और शो के संभावित विजेता के रूप में देखा जाता है।

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का किया खुलासा, इस शो में आएंगी नजर

हॉलीवुड सिंगर की हालत कर देगी आंखें नम, मजबूरी में उठाए दिल दहलाने वाले कदम

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया.....

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement