Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया.....

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बात पर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में रहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 28, 2023 18:57 IST
 rakhi sawant did romance with adil khan durrani in a public place her mother in danger - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

कुछ समय पहले बिग बॉस फेम राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की थी। जिस पर आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हुए थे पर अब हालत संभल गए है, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें की दोनों हाल ही में दुबई में हनीमून मनाकर लौटे हैं पर पैपराजी के सामने हनीमून वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मां की तबीयत ठीक नहीं है। इस बीच पति आदिल खान के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति आदिल के साथ ऐसी हरकतें कर रही हैं, जिसे देख फैंस आग बबूला हो रहे हैं। पैपराजी के सामने जहां राखी सावंत मां को लेकर रोती नजर आती हैं, वहीं दूसरी ओर पति आदिल खान के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आती है। इन दिनों राखी की मां की हालात नासाज है, इसी बीच पति आदिल के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर कुछ लोगों उनकी तारीफ कर रहे हैं कुछ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

दरअसल, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिल खान के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो किसी पब्लिक प्लेस की है, जहां पर दोनों रोमांटिक होते दिख रहे हैं। आदिल जहां काम कर रहे हैं, वहीं राखी उनके साथ रोमांटिक होने की कोशिश कर रही हैं। आदिल ने उन्हें गले लगाकर काटने की भी कोशिश की। राखी भी उन्हें किस करने की कोशिश करती नजर आईं। हालांकि, बाद में वह खुद भी अपनी हरकतों की वजह से शरमा जाती हैं। 

राखी सावंत जब 'बिग बॉस मराठी सीजन 4' में थीं, तभी उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर के कारण तबीयत बिगड़ गई थी। इलाज के लिए राखी की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत भी काफी खराब है। हालांकि, बता दें कि राखी के इस रोमांटिक वीडियो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ये उनका थ्रोबैक वीडियो है।

ये भी पढ़ें-

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा 'सलमान खान....'

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई 'पॉवरफुल' फीलिंग, 'नो मेकअप लुक' वायरल

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement