Friday, April 19, 2024
Advertisement

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई 'पॉवरफुल' फीलिंग, 'नो मेकअप लुक' वायरल

आलिया भट्ट की नो-मेकअप सेल्फी वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस के चेहरे पर दिख रहे निखार की तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो में Raha की मम्मी बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 28, 2023 16:48 IST
Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई 'पॉवरफुल' फीलिंग, 'नो मेकअप लुक' वायरल- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT Alia Bhatt

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद अपनी फिटनेस पर लगातार ध्यान दे रही हैं। कभी जिम जाते तो कभी योगा करते हुए उनकी फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब योगा ट्रेनर अनुष्का परवानी ने आलिया की कुछ लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है.

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में बेटी और पति रणबीर कपूर के साथ मुंबई में स्पॉट की गई थी। इस फोटो की चर्चा खत्म नहीं हुई थी की अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आलिया भट्ट अपनी फिटनेस के साथ-साथ हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं। आलिया ने वीडियो में सूर्य नमस्कार के बाद कैसा फील होता है, बताया हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट काफी क्यूट लग रही हैं। 

आलिया भट्ट की नई फोटो और वीडियो में वह अपनी ट्रेनर अंशुका परवानी और अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ आलिया भट्ट ने ये भी बताया कि उन्होंने 108 सूर्य नमस्कार करने के बाद कैसा लग रहा है। हाल ही में, आलिया भट्ट की योगा ट्रेनर अंशुका परवानी ने अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया 'नो मेकअप लुक' में बेहद प्यारी लग रही हैं। सेल्फी में खिलखिलाकर हंसते हुए आलिया के चेहरे की चमक साफ नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि योग के दौरान आलिया ने ग्रीन टैंक टॉप पहना था, जबकि शाहीन प्रिंटेड टॉप में नजर आईं। फोटो को शेयर करते हुए ट्रेनर ने लिखा, "108 सूर्य नमस्कार के बाद आज के खुश चेहरे आपके लिए लाए हैं।" 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ दिखेगी। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें-

कानून मंत्री किरन रिजिजू ने 'आप की अदालत' में किया अपने बॉलीवुड कनेक्शन का खुलासा

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

Janhvi Kapoor ने नथ पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने यूं लुटाया प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement