Friday, April 26, 2024
Advertisement

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा 'सलमान खान....'

शाहरुख खान ने फैंस के ट्वीट पर दी विनम्र प्रतिक्रिया है जब एक नेटिजन ने शाहरुख से पूछा कि क्या वह सलमान खान के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 28, 2023 18:06 IST
asksrk epic response to fans asking about salman khan - India TV Hindi
Image Source : ASKSRK SHAH RUKH KHAN AskSrk Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिल्म रिलीज के पहले और अब फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से लंबे समय बाद वापसी की है, फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म 'पठान' में किंग खान के दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान साथ नजर आए हैं, सलमान खान ने फिल्म में कैमियो किया है। 

#AskSrk पर एक फैन ने किंग खान से सलमान खान के बार में ट्वीट करके कही ये बात? बॉलीवुड के किंग खान ने दिया ऐसा जवाब सुन उड जाएंगे होश....

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने अब एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही तोड़ दिया है। फिल्म की सफलता दुनिया भर में गूंज रही है और शाहरुख खान भी अपने प्रशंसकों से प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

शनिवार को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के अभिनेता ने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ AskSRK जवाब देते नजर आते हैं। शाहरुख खान के फैंस आए दिन दिलचस्प सवाल करते नजर आते हैं, सलमान के एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछने की हिम्मत की कि अगर सलमान खान के साथ प्रतिस्पर्धा करना पड़े तो इस पर शाहरुख खान के जवाब ने सभी को चकित कर दिया है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि 'पठान' एक हिट फिल्म है, लेकिन शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का मुकाबला नहीं कर सकते। ट्विटर यूजर ने लिखा, "@iamsrk सर पठान तो हिट हो गई, लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाएंगे बॉक्स-ऑफिस पर #AskSRK।"

एक और फैन ने मजेदार रिक्वेस्ट की, जिसमें लिखा था, "सर ट्रेन वाले सीन में छैंया छैंया डांस बी कर देते सलमान सर के साथ....@iamsrk #AskSRK।" शाहरुख ने लिखा, 'भाई जितना कर सका कर दिया ना...अब जान लोगे बच्चे की क्या!!! #पठान, ''प्रशंसकों को फूट में छोड़कर।

फिल्म 'पठान' में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। उनके अलावा सलमान खान का भी फिल्म में कैमियो अपीयरेंस है। 

ये भी पढ़ें-

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई 'पॉवरफुल' फीलिंग, 'नो मेकअप लुक' वायरल

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

Janhvi Kapoor ने नथ पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने यूं लुटाया प्यार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement