Friday, March 29, 2024
Advertisement

हॉलीवुड सिंगर की हालत कर देगी आंखें नम, मजबूरी में उठाए दिल दहलाने वाले कदम

हॉलीवुड पॉप स्टार Hannah Spearritt ने अपने दो बच्चों के साथ बिताया बुरा समय, इस खुलासे से लोगों की गलतफहमी की दूर।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 28, 2023 19:41 IST
singer hannah spearritt reveal secrets of her struggle life homeless- India TV Hindi
Image Source : HANNAH SPEARRITT Hannah Spearritt

हॉलीवुड पॉप सिंगर हन्ना स्पीरिट, जिसने ब्रिटिश पॉप समूह एस क्लब 7 के हिस्से के रूप में प्रसिद्धि पाई है। Hannah Spearritt ने खुलासा किया कि वह अब बेघर है और अपने दो छोटे बच्चों के साथ एक ऑफिस में सोने के लिए मजबूर है। 41 वर्षीय गायिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह, क्रिसमस से पहले ही उनका घर उनसे छिन गया था। इसके बाद से उन्हें अपने पति और बच्चों के साथ कभी दोस्तों के घर तो कभी ऑफिस में रहना पड़ रहा है। सिंगर ने ये भी कहा कि लोगों को लगता है कि वो करोड़पति हैं, लेकिन ये सच नहीं है क्योंकि वो स्ट्रगल कर रही हैं। 

मजबूरी ने स्पीरिट को दोस्तों से एहसान मांगने पर मजबूर कर दिया है। 41 साल की Hannah Spearritt की दो बेटियां हैं, जिनका नाम टी और टोरा है। उनकी बड़ी बेटी चार साल और छोटी दो साल की है। सिंगर ने फिटनेस ट्रेनर एडम थॉमस से शादी की है। Hannah 90s के फेमस बैंड एस क्लब 7 का हिस्सा रह चुकी हैं उन्होंने एक ब्रांड के तौर पर 50 मिलियन पाउन्ड यानी लगभग 5 करोड़ रुपय कमाए थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि उनके बैंड के करोड़ों कमाने के बावजूद उन्हें कम पैसे दिए जाते थे। 

हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah Spearritt अपने फैमली के साथ लंदन में एक किराए के मकान में रह रही थीं। उनके मकान के ऑनर ने उन्हें शॉर्ट नोटिस के साथ घर से बाहर निकाल दिया और घर को बेच दिया। अब सिंगर के पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं है। हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah का कहना है कि वो किराए के मकान पर बड़ी रकम खर्च नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह से वो कभी दोस्तों के ऑफिस, तो कभी किसी दूसरे ठिकाने पर रह रही हैं। पिछले छह महीनों से सिंगर परेशान हैं और उनके पास अभी तक कोई घर नहीं है। 

अब Hannah Spearritt अपने कैफे को खोलने और करियर को दोबारा शुरू करने की कोशिश में लगी हैं।  स्ट्रगल के साथ ही, स्पीरिट को हाल ही में एक बीमारी से  जूझना पड़ रहा है- जिससे उनकी वर्तमान जीवन स्थिति और भी कठिन हो गई है।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया.....

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा 'सलमान खान....'

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई 'पॉवरफुल' फीलिंग, 'नो मेकअप लुक' वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement