Thursday, April 25, 2024
Advertisement

12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

55 साल की पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) की जिंदगी काफी विवादों में घिरी रही है, उन्होंने 1995 में महज चार दिन की मुलाकात के बाद टॉमी ली से शादी कर ली थी।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: January 29, 2023 9:19 IST
pamela anderson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PAMELAANDERSON pamela anderson

हॉलीवुड स्टार Pamela Anderson किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। 55 साल की कनाडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस Pamela Anderson की जिंदगी पर एक डाक्यूमेंट्री बनाई गई है, जिसका नाम 'Pamela, a love story' है। ये डॉक्यूमेंट्री पामेला एंडरसन की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर बेस्ड है। इस डॉक्यूमेंट्री के चलते बीते कुछ समय से पामेला चर्चा में हैं, इसी बीच खबर आई है कि पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स (Jon Peters) ने अपनी वसीयत में उनका नाम शामिल किया है। पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने साल 2020 की शुरुआत में एक-दूसरे से शादी की थी, हालांक दोनों की ये शादी महज 12 दिनों तक ही टिक पाई थी।

यह भी पढ़ें: KL Rahul से शादी के बाद हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं अथिया शेट्टी, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स ने एक करोड़ डॉलर अलग रखे हैं। एसशोबिज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 77 वर्षीय जॉन पीटर्स का कहना है कि वे पामेला एंडरसन के लिए पैसे छोड़ रहे हैं, फिर चाहे उन्हें इसकी जरूरत हो या ना हो। इसके साथ ही जॉन पीटर्स ने कहा कि वे पामेला को हमेशा प्यार करते रहेंगे।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

जॉन पीटर्स ने वैरायटी को बताया, 'मैं हमेशा अपने दिल में पामेला से प्यार करूंगा। वास्तव में, मैंने अपनी वसीयत में उसके लिए 10 मिलियन डॉलर छोड़े हैं। और वह यह भी नहीं जानती। कोई भी यह नहीं जानता। मैं इसे पहली बार कह रहा हूं। मुझे शायद यह नहीं कहना चाहिए। यह उसके लिए है, चाहे उसे इसकी आवश्यकता हो या नहीं।' जॉन पीटर्स ने कहा कि इस शादी ने उन्हें डरा दिया था और उन्हें एहसास कराया कि इस उम्र में मुझे एक साधारण शांत जीवन चाहिए न कि एक अंतर्राष्ट्रीय प्रेम संबंध। जॉन पीटर्स ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं, वह यह है कि मैं कुछ दिनों के लिए दूर जा रहा हूं। दुनिया जानती है कि हमने यह किया और मुझे लगता है कि अब हमें अपने अलग तरीके से जीने की जरूरत है।'

'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement