Friday, April 26, 2024
Advertisement

KL Rahul से शादी के बाद हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं अथिया शेट्टी, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

Athiya Shetty सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इन दिनों फैंस के साथ लगातार अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर अथिया को 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 29, 2023 8:41 IST
Athiya shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATHIYASHETTY Athiya shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस Athiya Shetty और क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों ने मंगलवार 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी की थी। अथिया-केएल राहुल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। शादी के बाद अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सैलून से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अथिया के हाथों पर शादी की मेहंदी रची भी दिख रही है। वीडियो में अथिया शेट्टी हमेशा की तरह ही कैजुअल लुक में व्हाइट पैंट और हील्स के साथ क्रीम कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

अथिया के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में अथिया शेट्टी से पैपराजी रुकने के लिए कहते हैं लेकिन वह अपनी कार में बैठ जाती हैं इस दौरान लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी तो अथिया ने 'धन्यवाद' कहा। शादी के बाद अथिया का ये पहला वीडियो है जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। अथिया शेट्टी लगातार अपनी शादी की झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल सीजन के बाद आयोजित किया जाएगा। शादी के बाद केएल राहुल आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही खास कनेक्शन रहा है। नवाब मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली तक कई क्रकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से शादी रचाई है। अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में लाइट कलर का चुना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: एक हादसे से अक्षरा-अभिमन्यु हुए बेबस, किस्मत की मार से परेशान हुआ अभिनव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement