Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

'Anupamaa' के अपकमिंग एपिसोड में अनुज कपाड़िया की हालत देखकर दर्शकों को भी रोना आ जाएगा। सीरियल में छोटी से जुदा होने के गम में अनुज का बुरा हाल है और ऐसे में अनुपमा अपने घर में माया को रखने का फैसला करती है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 29, 2023 10:13 IST
Anupama written update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALI_GAURAV_ Anupama written update

'Anupamaa' की कहानी में इस समय कपाड़िया परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। अनुज और अनुपमा को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो छोटी अनु को कैसे अपने पास रखें, क्योंकि माया ने घर में आकर उसे अपने साथ ले जाने का प्रण ले लिया है। सीरियल में आपने अब तक देखा होगा कि छोटी अनु के लिए माया और अनुज के बीच तीखी बहस होती है जिसमें अनुपमा का दिल माया की बातें सुनकर पिघल जाता है और वह छोटी अनु से मिलने की इजाजत माया को दे देती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु को अपने आप से दूर जाने के बारे में सोचकर अनुज कहेगा कि उसकी जान निकल जाएगी अगर ऐसा होगा।

यह भी पढ़ें: 12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

अनुज, अनुपमा से कहता है कि तुम्हारे तो 3 बच्चे हैं लेकिन मेरी तो सिर्फ छोटी है..बच्चों को लेकर मेरे इमोशन और फीलिंग्स तुम जानती हो और छोटी से मैं कितना प्यार करता हूं ये भी तुम जानती हो। अनुज कहता है कि मैं छोटी के बगैर नहीं जी सकता। इतने में माया आती है और कहती है कि अगर उस दिन मेरा एक्सीडेंट नहीं हुआ होता तो मेरी बच्ची मेरे साथ होती। माया बताती है कि जिस दिन तुम दोनों छोटी को लेने आश्रम गए थे उस दिन ही मैं भी छोटी को लेने जा रही थी। लेकिन रास्ते में मेरा एक्सीडेंट हो गया। माया कहती है कि किस्मत ने मेरी बच्ची को मुझ से छीना है लेकिन इस बार में नहीं छोडूंगी। मैं अपनी बच्ची को लेकर ही जाऊंगी और कोई मुझे नहीं रोक पाएगा। माया की बात सुनकर अनुज बिल्कुल टूट जाता है।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

अनुज की इस हालत को देखकर अनुपमा और बाकी घरवाले दुखी हो जाते हैं। इतने में वहां छोटी आ जाती है और अनुज-अनुपमा से कहती है कि क्या माया मुझे फिर से छोड़कर चली गई है क्या। छोटी कहती है कि में आप दोनों से प्यार करती हूं लेकिन माया भी मेरी मम्मी है। मुझे किसे छोड़ना पड़ेगा। छोटी कहती है कि मुझे आप सब नहीं मिल सकते क्या। इस पर अनुपमा बड़ा फैसला लेते हुए माया को अपने घर में रखने की बात करती है।

 उधर शाह परिवार में भी माया की एंट्री हुई है जिससे वहां का माहौल भी खराब है। दरअसल, माया ने काव्या को अपने साथ लंदन ले जाने का ऑफर दिया है इस पर वनराज नाराज है। बा घर में वनराज से कहती है कि माया महाठग हो सकती है वह अनुपमा के साथ हमारे घर में भी आग लगा रही है। शाह परिवार के निक्कमे बेटे तोषू ने एक बार फिर नया बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया है। जिसमें वह अपनी बा की मदद ले रहा है। आने वाले सप्ताह में देखना होगा कि अनुपमा की ऑफर माया मानती है या फिर छोटी को अपने साथ लंदन ले जाती है।

'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement