A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aditya Singh Rajput ने दुनिया को अलविदा कहने से चंद मिनट पहले इस शख्स से की बात, इमोशनल कर देगा आखिरी मैसेज

Aditya Singh Rajput ने दुनिया को अलविदा कहने से चंद मिनट पहले इस शख्स से की बात, इमोशनल कर देगा आखिरी मैसेज

Aditya Singh Rajput Death Update: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। एक्टर की मां ने कई अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Aditya Singh Rajput, Aditya Singh Rajput death, Aditya Singh Rajput last message- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aditya Singh Rajput.

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया। सोमवार को वो अपने घर के बाथरूंम में मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि उनके दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल अभी तक एक्टर की मौत का कराण सामने नहीं आ सका है। 

मां ने किया रिपोर्ट्स का खंडन
एक्टर की मौत के तीन दिन बाद भी मौत का कारण न पता चल पाना इस मामले को रहस्यमयी बना रहा है। कई रिपोर्ट्स में ड्रग ओवरडोज को मौत का कारण बताया जा रहा था, जिसका दिल्ली में रहने वाली उनकी मां ने खंडन किया है। उनकी मां ने दोपहर में आदित्य को फोन किया था। बाद में आदित्य ने अपनी मां को करीब 2.30 बजे एक व्हाट्सएप मैसेज भेजा था। 

मां को भेजा था दिल
आदित्य सिंह राजपूत ने अपनी मां से प्यार भरी बातें की थीं। उन्होंने आखिरी मैसेज भी अपनी मां को किया था। एक्टर ने अपनी मां आखिरी मैसेज में मम्मा और हार्ट इमोजी भेजा था। एक्टर का ये मैसेज फैंस को इमोशनल कर रहा है। डिजाइनर केन फर्न ने बताया कि उन्होंने मौत से कुछ ही देर पहले अपनी मां को वॉइस मैसेज भी भेजा था।

विदेश में रहती है बहन
बता दें, आदित्य के पिता दिल्ली हाई कोर्ट के वकील थे जिनका 11 साल पहले निधन हो गया था। अंतिम संस्कार कल मुंबई में हुआ। उनकी बहन जो यूएस में रहती हैं, आज यानी बुधवार को पहुंचेंगी। मौत से पहले कर रहे थे पार्टी। 

मौत से पहले कर रहे थे पार्टी
मौत से कुछ घंटे पहले ही आदित्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की थी। आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। आदित्य ने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में काम किया। वह लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा रहे और उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। इसके अलावा 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीज़न 9' और 'बैड बॉय सीज़न 4' जैसे टीवी प्रोजेक्ट का भी हिस्सा रहे।

ये भी पढ़ें: ड्रग ओवरडोज से हुई Aditya Singh Rajput की मौत? करीबी दोस्त ने बताया सच

Anupamaa जड़ेगी डिंपी को थप्पड़, मंडप में लेगी शॉकिंग फैसला!

आदित्य सिंह राजपूत हुए पंचतत्व में विलीन, ओशिवारा के श्मशान में दी गई अंतिम विदाई

Latest Bollywood News