Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आदित्य सिंह राजपूत हुए पंचतत्व में विलीन, ओशिवारा के श्मशान में दी गई अंतिम विदाई

Aditya Singh Rajput's funeral: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत मंगलवार शाम पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों ने अंतिम विदाई दी।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Published on: May 23, 2023 17:42 IST
Aditya Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Aditya Singh Rajput

नई दिल्ली: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर से सिर्फ इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि सभी स्तब्ध हैं। सोमवार को एक्टर का शव अपने ही घर के बाथरूम में पाया गया। जिसके बाद आज मंगलवार शाम पोस्टमार्टम के बाद उन्हें पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है। इस मौके पर इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त और उनके परिवार के लोग मौजूद रहे।  

दोपहर से ही जुटने लगे थे लोग 

आदित्य सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के लिए उनके साथ काम करने वाले टीवी कलाकारों का दोपहर से ही एकट्ठा होना शुरू हो गया था। जिसमें सबसे पहले करण जोटवानी, अशोक पंडित, हर्ष राजपूत, राजीव अडातिया आदि कलाकार पहुंचे। जिसके बाद ओशिवारा श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ। 

अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत 

बताया जा रहा है कि उनके दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन ने जब बाथरूम से उनका शव निकाला तो वह तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यानी अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। अब तक आदित्य की मौत एक रहस्य बनी हुई है। आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अटकलों का दौर शुरू हो गया। एक्टर की मौत के कारणों पर लोग लगातार तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। ड्रग ओवरडोज का मामला भी सामने आया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक्टर की मौत ड्रग ओवर डोज के कारण हुई है। 

Shah Rukh Khan बने रियल किंग, अंतिम सांसें ले रहे फैन की पूरी की तमन्ना!

रोहित का दावा- अफवाहों पर न दें ध्यान

जिसके बाद आदित्य के करीबी दोस्त, डिजाइनर रोहित वर्मा ने बयान दिया है। उनका कहना है कि सामने आ रहीं ड्रग ओवरडोज से मौत की खबरें अफवाह हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जांच चल रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। ऐसे में इस तरह की अटकलें न लगाई जाएं, बल्कि रिपोर्ट्स आने का इंतजार किया जाए। 

Pushpa 2 में हुई इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ बचाएंगे करियर की डूबती नैया?

'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस को पिता ने मारी थी गोली? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement