A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story के बाद विवादों में घिरी ये फिल्म, Bajrang Dal ने लगाए गंभीर आरोप

The Kerala Story के बाद विवादों में घिरी ये फिल्म, Bajrang Dal ने लगाए गंभीर आरोप

The Creator Sarjanhar Controversy: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब एक नई फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म का नाम 'द क्रिएटर सृजनहार' है। फिल्म पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

The Creator Sarjanhar - India TV Hindi Image Source : TWITTER The Creator Sarjanhar

The Creator Sarjanhar Controversy: आए दिन फिल्मों को लेकर विवाद खड़ा हो जाना आम बात हो गई है। 'द केरल स्टोरी' के बाद अब 'द क्रिएटर सृजनहार' विवादो में आ गई है। फिल्म पर हिंदूवादी संगठन बजरंग दल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बजरंग दल की ओर से फिल्म का लगातार विरोध किया जा रहा है। बजरंग दल का आरोप है कि फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी फिल्म
'द क्रिएटर सृजनहार' रिलीज से पहले ही विवादों का शिकार हो गई है। फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली है। बजरंग दल के सदस्यों ने बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। बजरंग दल ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। 

परिवर्तन दिखाने का प्रयास कर रही है फिल्म
फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पर निर्माता राजेश कराटे का बयान सामने आया है। राजेश कराटे ने कहा, 'हमने फिल्म में परिवर्तन दिखाने का प्रयास किया है। हमने दिखाया है कि दुनिया बदली सकती है। मैं धमकियों से नहीं डरता। वो धर्म से प्यार करते हैं और मैं इसमें कुछ भी नहीं कर सकता। मैं सभी से अलीप करता हूं कि वो धर्म के नाम पर हिंसा न करें। धर्म को बचाने के नाम पर आप एक व्यक्ति क्यों मारेंगे? ऐसे में धर्म को दरकिनार कर व्यक्ति को बचाना चाहिए।' उन्होंने साथ ही सवाल किया कि क्या आप चाहते हैं कि मैं अपने परिवार को खो दूं।

दयानंद शेट्टी मुख्य किरदार में आएंगे नजर
बता दें, 'द क्रिएटर सृजनहार' राजेश कराटे गुरुजी  और राजू पटेल के बैनर तले बनी है। इस फिल्म को प्रवीण हिंगोनिया ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म मई को देशभर के 250 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में CID शो के दयानंद शेट्टी, मिर्जापुर वेब सीरीज फेम शाजी चौधरी और जश्न कोहली ने मुख्य किरदार निभाए हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Anupama Leap Alert! अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

हाई हील्स में टिकटॉक करते पहुंची Nora Fatehi, ट्रोलर्स ने कहा- झोला उठा के चलीं सब्जी लेने!

Salman Khan के पास दौड़ता हुआ आया छोटा फैन, फिर जो हुआ; Video देख आप भी कहेंगे 'बड़े दिल वाला'

Latest Bollywood News