A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली के बाद सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा पैसा कमाती हैं Urvashi Rautela, एक पोस्ट के वसूलती हैं करोड़ों

विराट कोहली के बाद सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा पैसा कमाती हैं Urvashi Rautela, एक पोस्ट के वसूलती हैं करोड़ों

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

urvashi rautela fees- India TV Hindi Image Source : INSTGRAM/URVASHIRAUTELA विराट कोहली के बाद सोशल मीडिया से सबसे ज़्यादा पैसा कमाती हैं Urvashi Rautela

Highlights

  • उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 57.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं
  • उर्वशी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और सबसे कम उम्र की एशियाई एक्ट्रेस हैं
  • उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अपनी ग्लोबल प्रसिद्धि और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड पर अच्छी पकड बनाई राखी है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इंस्टाग्राम पर 57.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और सबसे कम उम्र की एशियाई एक्ट्रेस हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है। उर्वशी अपनी कड़ी मेहनत और लगन से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है। पर क्या आपको पता है? उर्वशी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar को रात में पार्टी करना पड़ा भारी, Video देख फैंस लगा रहे क्लास

उर्वशी रौतेला की फीस
सोशल मीडिया के युग में, कई हस्तियां ऑनलाइन प्रोडक्ट्स को प्रमोट कर पैसा कमा रही हैं। भारतीयों को विज्ञापनों में मशहूर हस्तियाँ देखना पसंद है, लेकिन क्या आप जानते हैं? उर्वशी रौतेला, जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, विराट कोहली के बाद टॉप सोशल रिच लिस्ट में सबसे ऊपर उनका नाम आता है। एक्ट्रेस सिर्फ एक पोस्ट के लिए 3.5 करोड़ रुपए चार्ज  (Urvashi Rautela Fees) करती हैं।

Bigg boss 16: 'बिग बॉस 16' के घर में हुई 'भूतनी' की एंट्री, शालीन भनोट को लगा डर

उर्वशी ने मनोरंजन के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं- अब वह एंटरटेनमेंट के मैदान से बाहर कई और रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। सामाजिक समृद्ध लिस्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला का नाम 2022 में टॉप 5 वैश्विक अभिनेताओं में शामिल हैं। वह इंस्टाग्राम पर सबसे हाईएस्ट पेड पाने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शामिल हैं। उर्वशी टॉप लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने सलमान खान, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और एम.एस. धोनी को पीछे छोड़ दिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' को कैंसर होने की खबर पर आया 'जेठालाल' का रिएक्शन, बताया बीमारी का सच

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी 365 दिनों की स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और इसका निर्देशन 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा किया जाएगा। उर्वशी रौतेला मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, साथ ही सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्में भी साइन की हैं।

Latest Bollywood News