A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन की चोट का किया जिक्र, शूटिंग में सुरक्षा को लेकर कहा कुछ ऐसा

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन की चोट का किया जिक्र, शूटिंग में सुरक्षा को लेकर कहा कुछ ऐसा

Amitabh Bachchan injured: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ हुए हादसे के बाद फैंस की चिंता एक दम से बढ़ गई है। वहीं अब अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ बातें फैंस के साथ शेयर की है।

Ajay Devgan reaction to the safety measures in shooting referring Amitabh Bachchan injury today - India TV Hindi Image Source : AJAY DEVGAN Ajay Devgan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ होली के पहले एक हादसा हो गया है जिसे सुने के बाद फैंस के बीच चिंता का माहौल बन गया है। एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों हैदराबाद में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहे हैं। जहां उन्हें शूटिंग को दौरान सेट पर चोट लग गई है। इस बात की जानकारी एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में खुद फैंस को दी है। 

बिग बी का ब्लॉग -
बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, "हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है ।। रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, शूट रद्द कर दिया गया है। एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया।" आगे उन्होंने लिखा है, "हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।"

अजय देवगन का रिएक्शन -
अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' के प्रमोशन में बिजी हैं, वहीं आज एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज के पहले ही अजय देवगन ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हुए हादसे पर आपना रिएक्शन दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अजय देवगन ने फिल्म 'भोला' के स्टार कास्ट और फैंस के सामने कहा की, ''सेट के आस पास हॉस्पिटल होना चाहिए, सेट पर डॉक्टर का होना जरूरी है। वैसे तो शूटिंग के दौरान सेफ्टी का ध्यान तो रखते है पर कई बार हादसा हमारे लिए मुसीबत भी बन सकता है।'' 

ट्रेलर  रिलीज -
अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। देखते हैं ट्रेलर के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।  

ये भी पढ़ें-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों के बाद खेला विक्टम कार्ड, लंबा नोट लिखा और बोले- मैं बुरा हूं क्योंकि..

जान्हवी कपूर के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, 'NTR 30' से फर्स्ट लुक आया सामने

अमिताभ बच्चन हुए शूटिंग के दौरान घायल, हिलने और सांस लेने में भी हो रही तकलीफ, शूटिंग हुई रद्द

Latest Bollywood News