A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्ट जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए किया ऐलान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्ट जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए किया ऐलान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट के जरिए दी है।

alia bhatt and ranbir kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 

Highlights

  • आलिया भट्ट ने अनाउंस की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर की रिलीज डेट।
  • 15 दिसंबर को रिलीज होगा फिल्म ब्रह्मास्त्र का पोस्टर।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये मूवी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अब आलिया और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के मोशन पोस्ट की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'जैसे अयान कहते हैं: समय सही लगता है! आईए, 15 दिसंबर को हमारे साथ 'ब्रह्मास्त्र' की दुनिया में कदम रखें और इस खूबसूरत यात्रा का हिस्सा बनें'।

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर विराट कोहली संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखी ये बात

वहीं, करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं हाथ जोड़कर उन सभी फैंस का अभिवादन करता हूं जिन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का इतने दिनों तक इंतजार किया। मैं आप सबको 15 दिसंबर को आमंत्रित करता हूं जब ये घोषणा की जाएगी कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी। इसी दिन हम आपका परिचय अपने 'शिवा' से करवाने वाले हैं।

बता दें कि फिल्म के मोशन पोस्टर की ग्रैंड लॉन्चिंग की जाएगी। इसकी एंट्री भी लिमिटेड  है। ये मोशन पोस्ट 15 दिसंबर 2021 को नई दिल्ली में त्यागराज स्टेडियम में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी।

करण जौहर निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है।  इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय नजर आने वाले हैं। फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। आलिया-रणबीर को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ बोलेगा' का लिरिकल वीडियो रिलीज, सामंथा रूथ की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

प्रेग्नेंट हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अगले साल फैंस को देने वाली हैं गुड न्यूज़

हल्दी सेरेमनी के दौरान दिखी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री, फैंस ने बरसाया प्यार

Latest Bollywood News