Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अगले साल फैंस को देने वाली हैं गुड न्यूज़

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। सेलिब्रिटी जोड़ी ने एक वीडियो के साथ इस खुशखबरी की घोषणा की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2021 9:04 IST
Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH प्रेग्नेंट हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अगले साल फैंस को देने वाली हैं गुड न्यूज़

भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। कॉमेडियन और उनके पति हर्ष लिंबाचिया जल्द ही मम्मी-पापा बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं। भारती ने तब सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल 'LOL लाइफ ऑफ लिमंबाचिया' के जरिए फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। 

इस कपल ने 'हम मां बनने वाले हैं' टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया। बाद में, भारती और हर्ष के करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन, एली गोनी ने भी इस खबर की पुष्टि करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। उनके साथ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और उनकी पत्नी निधि मूनी सिंह भी मौजूद थीं। फोटो में भारती सिंह को उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।

ग्रुप की तस्वीर शेयर करते हुए जैस्मीन ने लिखा, 'बेबी लिंबाचिया जल्द आ रहा है।' कॉमेडियन के गर्भवती होने की अटकलों के कई हफ्तों बाद यह खबर सामने आई है। 

BhARTI sINGH

Image Source : INSTAGRAM/JASMIN BHASIN
प्रेग्नेंट हैं कॉमेडियन भारती सिंह

भारती और हर्ष ने 2017 में शादी के बंधन में बंध थे और इसके तुरंत बाद भारती की प्रेग्नेंसी के बारे में अफवाहें आने लगी थी। दोनों ने कई मौकों पर खुलासा किया कि वे एक बच्चे के लिए प्लान करने वाले हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती ने हर्ष के साथ मिलकर 'भारती टीवी' नाम से एक नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, भारती सिंह ने कहा, "टेलीविज़न और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने के बाद, मैं और हर्ष हमारे दर्शकों के साथ यूट्यूब पर भी जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। टीवी के मामले में, समय की पाबंदी है क्योंकि आप किसी विशेष शो में और सीमित समय पर ही देख सकते हैं, लेकिन अब यूट्यूब के माध्यम से हमारे दर्शक हमें किसी भी समय और कहीं भी देख सकते हैं।"

इस जोड़ी ने पहले 'फनहित में जारी', 'खतरा खतरा खतरा' सहित टीवी शो को को-होस्ट की है और हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 में देखा गया था जहां उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल का प्रचार किया था। भारती कॉमेडी-टॉक शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी काम कर रही हैं ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement