A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुए दो साल, मेकर्स ने ऐसे बनाया जश्न

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुए दो साल, मेकर्स ने ऐसे बनाया जश्न

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को दो साल हो गए है। वहीं संजय लीला भंसाली महिला प्रधान वेब शो 'हीरामंडी' के साथ ओटीटी की दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने गंगूबाई का शानदार वीडियो शेयर किया है।

alia bhatt film gangubai kathiawadi completes 2 years- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुए दो साल

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 25 फरवरी को 2 साल पूरे कर लिए। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक्ट्रेस आलिया के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी, गाने, डायलॉग्स और सीन्स आज भी लोगों के दिलों में अलग जगह बनाए हुए है, जिन्हे भूल पाना आसान नहीं है। वहीं आलिया भट्ट ने गंगूबाई का किरदार इस तरह निभाया की आज भी उनके लुक और स्टाइल को लोग कॉफी करते हैं। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के 2 साल पूरे होने पर जश्न मनाते हुए, फिल्म के कुछ बेस्ट सीन की झलक देखने को मिलेगा।

गंगूबाई काठियावाड़ी को हुए दो साल

प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो मोंटाज शेयर करते हुए लिखा, 'रोना उसकी किस्मत थी, मुस्कुराना उसकी फितरत। हीरोइन बनने आई थी, कमबख्त पूरा का पूरा सिनेमा बन गई। हमारा चांद, गंगूबाई काठियावाड़ी के 2 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं।' सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

आलिया भट्ट की धूम

'गंगूबाई काठियावाड़ी' संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित एक जीवनी पर आधारित अपराध ड्रामा फिल्म थी और इसमें आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। फिल्म को न केवल दर्शकों और बल्कि स्टार्स से भी बहुत प्रशंसा मिली है। आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 2022 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन, विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, इंदिरा तिवारी, वरुण कपूर, सीमा पाहवा और जिम भी थे। सरभ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

इसके अलावा, आलिया भट्ट ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने वेदांग रैना के साथ फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर ली है। 'जिगरा' में आलिया न सिर्फ मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ को लेकर किया खुलासा, कहा- 'परिवार संग खुश होना...'

मौत के बाद भी 'बॉलीवुड की गुड़िया' ने इस आखिरी फिल्म से किया था धमाका, 3 साल के करियर में दी थीं हिट फिल्में

लंबे समय बाद TMKOC की 'दयाबेन' आईं नजर, पति-बच्चों संग किया अश्वमेध यज्ञ

Latest Bollywood News