A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: मां बनने के बाद Alia Bhatt के चेहरे पर आया ग्लो, लिटिल प्रिंसेस को गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर

VIDEO: मां बनने के बाद Alia Bhatt के चेहरे पर आया ग्लो, लिटिल प्रिंसेस को गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पति रणबीर कपूर और बेटी के साथ ब्लैक रेंज रोवर कार से घर के लिए रवाना हुई थीं। आलिया का घर पर जोरदार स्वागत हुआ है।

alia bhatt first photo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT लिटिल प्रिंसेस का गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी को लेकर घर पहुंच चुके हैं। जिस घर में आलिया-रणबीर ने शादी रचाई थी उसी घर में बेटी का गृहप्रवेश हुआ है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया बेटी के साथ कपूर हाउस जाएंगी। सोशल मीडिया पर आलिया के अस्पताल से निकलते हुए कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें आलिया के चेहरे पर जबरदस्त ग्लो नजर आ रहा है। तस्वीरों में दिख रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गोद में बेटी को लिए हुए हैं जिसे पिंक कलर के कपड़े पहनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Ashutosh Rana Birthday: 'दुश्मन' ने आशुतोष राणा को बनाया था स्टार, लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद आईं आलिया की तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। डिलीवरी के बाद आलिया के चेहरे का ग्लो देखकर हर कोई हैरान है। इस दौरान आलिया ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। तस्वीरों और वीडियोज में दिख रहा है कि आलिया अपनी बेटी को बार-बार देख रही हैं। आलिया भट्ट 6 नवंबर सुबह 7:00 बजे एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुई थीं। बेटी के जन्म के बाद आलिया और रणबीर की इस प्यारी सी बच्ची को मिलने अस्पताल में सितारों का तांता लग गया था।

Image Source : Indiatvआलिया भट्ट की बेटी के साथ पहली तस्वीर

सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

कभी संजय दत्त तो कभी शाहरुख खान कभी आमिर खान तो कभी वरुण धवन। रणबीर और आलिया को प्यार करने वाले सभी दोस्त अस्पताल में पहुंचे थे। रणबीर और आलिया ने अपने घर वास्तु पर 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखे थे। आलिया भट्ट फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी।

Jacqueline Fernandez को होगी जेल या मिलेगी बेल, अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा

Latest Bollywood News