A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

Alia Bhatt: सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस वजह से आलिया भट्ट ने एक अवार्ड शो के सारे शेड्यूल कैंसिल कर दिए है।

Alia Bhatt maternal grandfather Narendra Razdan in critical condition Actress cancels scheduled trip- India TV Hindi Image Source : ALIA BHATT Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान इस समय अस्पताल में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नरेंद्र राजदान सोनी राजदान के पिता हैं और उनकी उम्र 95 साल है। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट को एक अवॉर्ड शो के लिए विदेश जाना था, लेकिन अब उन्होंने अपने दादा के फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से अपना शेड्यूल कैंसिल कर दिया है। 

आलिया भट्ट के नाना की हालत गंभीर -
आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान पिछले कुछ समय से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं। उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन था जो अब और बढ़ गया है। सुबह परिवार को फोन आया कि डॉक्टर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना चाहते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया भट्ट एयरपोर्ट से वापस लौट आईं। वह एक अवॉर्ड शो के लिए विदेश जा रही थी तभी उन्हें पता चला की उनके नाना नरेंद्र राजदान की हालत गंभीर है, ऐसे में वह एयरपोर्ट से अपने नाना के पास वापस आ गई। 

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट -
आलिया भट्ट की हाल ही में फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी भी आई थी। इस फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिल चुके है। वहीं, वह RRR में भी नजर आई थी। आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर दो दिन पहले केजेओ के 51वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। आलिया, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा आलिया फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: एमटीवी रोडीज के नए प्रोमो में दिखा 'शार्क टैंक इंडिया' का ये जज, बीच शो में हुआ हंगामा

Snehal Rai: 'इश्क का रंग सफेद' की एक्‍ट्रेस स्नेहल राय ने 21 साल बड़े नेता से शादी करने पर किया ​खुलासा, जानें क्या है लव स्टोरी

टीवी की ये फेमस खलनायिका थी 'Anupamaa' फेम नितेश पांडे की पहली बीवी, मौत पर भी निभाया नफरत का सफर!

 

 

Latest Bollywood News