Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: एमटीवी रोडीज के नए प्रोमो में दिखा 'शार्क टैंक इंडिया' का ये जज, बीच शो में हुआ हंगामा

Ashneer Grover In MTV Roadies 19: अशनीर ग्रोवर को एमटीवी रोडीज 19 के एक धांसू प्रोमो में देखा गया है और साथ ही शो में गैंग लीडर को एक दूसरे इस बहस करते हुए भी देखा गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 28, 2023 7:54 IST
mtv roadies 19 Shark Tank India ashneer grover seen in new promo ruckus during show- India TV Hindi
Image Source : MTV ROADIES 19 Mtv Roadies 19

Ashneer Grover In MTV Roadies 19: 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोडीज का एक नया प्रोमो वीडियो (MTV Roadies New Promo) रिलीज हो चुका है जिसे देख आपका एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगा, इस प्रोमो वीडियो में नए गैंग लीडर और होस्ट सोनू सूद नजर आ रहे हैं। मजे की बात तो ये है कि नए प्रोमो वीडियो में एक ऐसा शख्स नजर आया जिसे देख कुछ लोग खुश हो रहे हैं और कुछ शो को ट्रोल कर रहे हैं। 

प्रोमो वीडियो -

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' (MTV Roadies Karm Ya Kand) के नए प्रोमो वीडियो में भारत के शहरों में ऑडिशन से चुने गए लोगों की झलक दिखाई देना शुरू होती है। सोनू सूद (Sonu Sood) वीडियो में अशनीर ग्रोवर के साथ नए 'कंटेस्टेंट्स नीलामी' करते हैं। इसमें गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी (Prince Narula and Gautam Gulati) के बीच लड़ाई हो जाती है और गौतम गुलाटी बीच में ही शो छोड़कर चले जाते हैं। 

अशनीर ग्रोवर ने कहा -
अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) इंटरव्यू राउंड में पूरे जोश में नजर आ रहे हैं, कंटेस्टेंट्स में से एक शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का मुखौटा पहने हुए दिखाई देता है। गैंग लीडर कंटेस्टेंट्स को खरीदने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ बोली लगाते नजर आएंगे। एक सीन में अशनीर किसी से कहते हैं, 'भीख ही मांग रहा है न। भाई ले लो मेरे को (आप मुझसे भीख मांग रहे हैं)।'' राउंड में सभी कंटेस्टेंट्स खुद को बेचने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं।

अशनीर ग्रोवर वर्कफ्रंट -
अशनीर को आखिरी बार 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 1' (Shark Tank India Season 1)  में देखा गया था। हालांकि, वह इस साल की शुरुआत में दूसरे सीजन में नहीं दिखे। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 1' के सभी शार्क को अनफॉलो कर दिया है। बाद में शो में उनकी जगह अमित जैन ने ले ली। 

ये भी पढ़ें-

Snehal Rai: 'इश्क का रंग सफेद' की एक्‍ट्रेस स्नेहल राय ने 21 साल बड़े नेता से शादी करने पर किया ​खुलासा, जानें क्या है लव स्टोरी

टीवी की ये फेमस खलनायिका थी 'Anupamaa' फेम नितेश पांडे की पहली बीवी, मौत पर भी निभाया नफरत का सफर!

अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पति KL Rahul को ट्रोल करने वालों की जमकर लगाई क्लास

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement