Friday, April 26, 2024
Advertisement

Snehal Rai: 'इश्क का रंग सफेद' की एक्‍ट्रेस स्नेहल राय ने 21 साल बड़े नेता से शादी करने पर किया ​खुलासा, जानें क्या है लव स्टोरी

Snehal Rai-Madhvendra Kumar Rai: स्नेहल राय ने राजनेता माधवेंद्र कुमार राय से शादी के 10 साल बाद अपनी दिलचस्प लव स्टोरी शेयर की है। इससे पहले आशीष विद्यार्थी ने रुपाली बरुआ से शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 28, 2023 7:08 IST
Snehal Rai reveals being married to 21 year older then her politician Madhvendra Kumar Rai secret we- India TV Hindi
Image Source : SNEHAL RAI Snehal Rai

Snehal Rai-Madhvendra Kumar Rai: आशीष विद्यार्थी-रुपाली बरुआ (Ashish Vidyarthi Wife Rupali Barua) के बाद अब टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय ने अपनी शादी को लेकर नए खुसाले किए हैं। स्नेहल राय ने पॉलिटिशियन माधवेंद्र राय (Snehal Rai-Madhvendra Kumar Rai) से शादी की है और अब इस वेडिंग को लेकर 10 साल बाद सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि स्नेहल 'इश्क का रंग सफेद', 'जन्मों का बंधन', 'इच्छाप्यारी नागिन', 'परफेक्ट पति', 'विश' और कई और शो में नजर आ चुकी हैं। 

शादी करने पर किया ​खुलासा -

टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी, शादी, पति के प्रोफेशनल लाइफ सहित कई खुलासे किए है। स्नेहल राय ने खुलासा किया है कि उनकी शादी को राजनेता माधवेंद्र कुमार राय से 10 साल हो गए हैं और हालांकि उन्होंने कभी भी अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कभी कोई बात नहीं की है। उन्होंने कभी इस शादी को छिपाने की कोशिश भी नहीं की। अभिनेत्री ने अपनी शादी के बारे में लोगों से बात करने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने घोषणा की कि वह बहुत पहले शादी के बंधन में बंध गई है और उसका पति उनसे 21 साल बड़े हैं। वह माधवेंद्र राय के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और कहती हैं कि उन्हें माधवेंद्र के परिवार से बहुत प्यार और समर्थन मिलता है।

प्रोफेशनल लाइफ पर खुलासा -
कुछ लोोगं को लगता है कि मैंने इसलिए शादी छुपाई ताकी काम मिलना बंद न हो पर ये गलत है। अपने पति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "उन्होंने एक बार मुझसे कहा था, 'तुम मेरी रानी हो। जाओ और रानी की तरह काम करो। आप सफल हों या न हों, आप हमेशा एक रानी के रूप में मेरे दिल पर राज करेंगी। इन शब्दों ने मुझे बहुत प्रेरित किया है।'' एक्‍ट्रेस स्नेहल राय ने कई टीवी शो में काम किया है। उनके शो काफी पसंद किए गए है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। 

ये भी पढ़ें-

टीवी की ये फेमस खलनायिका थी 'Anupamaa' फेम नितेश पांडे की पहली बीवी, मौत पर भी निभाया नफरत का सफर!

अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पति KL Rahul को ट्रोल करने वालों की जमकर लगाई क्लास

कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान खान ने Vicky Kaushal को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement