Friday, April 19, 2024
Advertisement

टीवी की ये फेमस खलनायिका थी 'Anupamaa' फेम नितेश पांडे की पहली बीवी, मौत पर भी निभाया नफरत का सफर!

'Anupamaa' में अनुज कपाड़िया के बेस्ट फ्रेंड धीरज का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर नितेश पांडे की पहली पत्नी का नाम Ashwini Kalsekar था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 27, 2023 22:48 IST
ashwini kalsekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ashwini kalsekar

टीवी सीरियल 'Anupamaa' में धीरज का किरदार निभाने वाले एक्टर नितेश पांडे इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीते दिनों हार्ट अटैक के कारण Nitesh Pandey का निधन हुआ था। नितेश पांडे के निधन पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों ने शोक व्यक्त किया था। लेकिन इस बीच कोई ऐसा भी था जो एक समय में नितेश के बेहद करीब था लेकिन एक्टर की मौत पर भी उस शख्स का दिल नहीं पिघला। हम बात कर रहे हैं नितेश पांडे की पहली पत्नी और टीवी के खलनायिका अश्विनी कलसेकर की। 

नितेश पांडे की पहली पत्नी

Nitesh Pandey की मौत के बाद आखिर दर्शन को बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कई सितारे पहुंचे थे लेकिन उनकी पहली पत्नी Ashwini Kalsekar एक्टर को आखिरी बार श्रद्धांजलि देने भी नहीं पहुंचीं। इतना ही नहीं अश्विनी कलसेकर ने सोशल मीडिया पर भी नितेश के लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। जिसे देखकर लगता है कि मौत भी दोनों के बीच की नफरत को खत्म नहीं कर पाई। नितेश पांडे और अश्विनी कलसेकर ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1998 में शादी रचाई थी। अश्विनी कलसेकर टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अश्विनी कलसेकर टीवी में वैंप के किरदार निभाकर मशहूर हुई हैं, अश्विनी ने 'कसम से' सीरियल में जिज्ञासा का किरदार निभाया था, वहीं 'जोधा अकबर' सीरियल में माहम अनगा का किरदार निभाया था।

ashwini kalsekar

Image Source : INSTAGRAM/ASHWINIKALSEKAR
ashwini kalsekar

नितेश पांडे ने दोबारा की थी शादी

नितेश पांडे और अश्विनी कलसेकर की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और शादी के 4 साल बाद 2002 में ही दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद नितेश पांडे एक्ट्रेस अर्पिता पांडे के साथ शादी रचाई थी। वहीं अश्विनी कलसेकर ने एक्टर मुरली शर्मा के साथ शादी रचाई। Nitesh Pandey के निधन से उनकी पत्नी अर्पिता टूट चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पति KL Rahul को ट्रोल करने वालों की जमकर लगाई क्लास

कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान खान ने Vicky Kaushal को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

GHKKPM: सई जोशी को शो छोड़ने से पहले मिला ये बड़ा ऑफर! विराट-सत्या को छोड़ इस एक्टर के साथ करेगी रोमांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement