Thursday, April 25, 2024
Advertisement

GHKKPM: सई जोशी को शो छोड़ने से पहले मिला ये बड़ा ऑफर! विराट-सत्या को छोड़ इस एक्टर के साथ करेगी रोमांस

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी यानी Ayesha Singh को नया शो ऑफर हुआ है। अब देखना होगा कि आयशा ये ऑफर एक्सेप्ट करती हैं या फिर रिजेक्ट।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 27, 2023 17:16 IST
ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ayesha singh new serial

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में भले ही सत्या और सई की शादी हो गई है लेकिन अभी भी विराट के लिए सई का प्यार कम होता नहीं दिख रहा है। सीरियल में बीते दिनों सत्या का भयंकर एक्सीडेंट दिखाया गया, सत्या की मां अंबा ने विराट को इसका जिम्मेदार ठहराया है। सई लगातार ये कह रही है कि विराट निर्दोष है उसने कुछ नहीं किया है। जिसे देखकर लगता है कि सई के दिल में अभी भी विराट के लिए प्यार जिंदा है। सीरियल की कहानी में अब एक बड़ा लीप आने वाला है जिसके साथ सई जोशी का किरदार निभाने वालीं आयशा सिंह की छुट्टी हो जाएगी। लेकिन आयशा को 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' सीरियल छोड़ने से पहले ही नए सीरियल का ऑफर मिल गया है।

आयशा सिंह का नया सीरियल

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई का किरदार निभाकर मशहूर हुईं आयशा सिंह इस बात पर मुहर लगा चुकी हैं कि वह शो को छोड़ने वाली हैं। ऐसे में आयशा के फैंस दुखी थे, लेकिन अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो आयशा सिंह के पास जी टीवी के फेमस सीरियल 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' का ऑफर है। इस सीरियल में शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में नजर आते हैं। आयशा सिंह अगर इस सीरियल को हां कह देती हैं तो उनकी और शब्बीर अहलूवालिया की जोड़ी छोटे पर्दे पर नजर आएंगी।

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी

आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा के हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में 20 साल की लीप आने वाला है। जानकारी के मुताबिक, इस लीप के साथ ही आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा सीरियल से अलग हो जाएंगे। कहा जा रहा है कि ये तीनों एक्टर ज्यादा उम्र वाला किरदार नहीं निभाना चाहते हैं इसलिए ही शो से अलग हो रहे हैं, क्योंकि लीप से बाद विराट, सई और सत्या के किरदारों को उम्रदराज दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'काजोल' को बाहों में लेकर 'तेजू भैया' ने क्लिक कराई Photo! कॉमेंट्स देख नहीं रुकेगी हंसी

Anupamaa: जानी-दुश्मन बने दोस्त! साथ में किया डांस; Video Viral

Malaika Arora का कातिलाना Photoshoot देख हिलेंगे दिल के तार, Video Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement