Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: जानी-दुश्मन बने दोस्त! साथ में किया डांस; Video Viral

शो 'अनुपमा' में स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वो शो से जुड़ी कई अपडेट्स शेयर करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 27, 2023 15:50 IST
Leela and Kanta, anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Leela and Kanta.

Anupamaa Starcast: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। शो के हर कलाकार पर लोग भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। इनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है। ऐसे में एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहे हैं। 

एक्टर्स कर रहे मस्ती

फिलहाल, अनुपमा के स्टार्स का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर्स फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो में जानी-दुश्मन बनी लीला और कांता बेन साथ में डांस करती नजर आ रही हैं। ये डांस प्रैक्टिस समर और डिंपी की शादी संगीत की है। दोनों स्क्रीन पर कितना भी लड़ती हों, लेकिन रियल लाइफ में इनका रिश्ता प्यार भरा है। ये साथ में काफी अच्छा समय बिताते हैं और इस वीडियो को देखकर ये साफ भी हो जाएगा। 

बहुत फनी है वीडियो
ये वीडियो शो में अनुपमा के भाई का किरदार निभा रहे मेहुल ने पोस्ट किया है। वीडियो के पीछे 'ले गई....ले गई...' गाना प्ले हो रहा है। मेहुल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ले गई....ले गई... बिहाइंड द सीन और सामने आया फाइनल प्रोडक्ट...समर की शादी।' वीडियो में मेहुल और बापू जी भी डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो बहुत फनी है। आप इसे देखकर अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे

शो में चल रही है ये कहानी
बता दें, लंबे समय से शो में डिंपी और समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। वहीं अनुपमा को अनुज का सच पता चलेगा। अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से कभी नहीं अलग होने का वादा करेंगे। अनुपमा अपने जीवन में आगे बढ़ने का सोचेगी। आने वाले एपिसोड में अनुज अनुपमा के रास्ते अलग हो जाएंगे। अनुज की उसकी मां से मुलाकात भी होगी।

ये भी पढ़ें: 

कितना बदल गए हैं Anupamaa के वनराज, पुरानी Photo देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Anupama के इस फैसले से माया के दिल को पड़ेगी ठंडक, वनराज भी लेगा चैन की सांस

IIFA: Salman Khan के प्यार में हॉलीवुड से आई महिला, शादी के लिए किया प्रपोज; Video Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement