Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कितना बदल गए हैं Anupamaa के वनराज, पुरानी Photo देख पहचान नहीं पाएंगे आप

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित रॉय ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में रोहित रॉय के साथ सुधांशु पांडे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर काफी पुरानी है और इसमें रोहित रॉय और सुधांशु पांडे दोनों ही काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 26, 2023 15:41 IST
Sudhanshu Pandey, anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sudhanshu Pandey.

Anupamaa Starcast: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। शो के हर कलाकार पर लोग भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। इनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है। अब अनुपमा में वनराज का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे की पुरानी तस्वीर सामने आई है। आप तस्वीर देख कर शायद ही उन्हें पहचान पाए। 

रोहित रॉय ने पोस्ट की तस्वीर

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित रॉय ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में रोहित रॉय के साथ सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) नजर आ रहे हैं। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि उनके कुछ और दोस्त भी साथ हैं। ये तस्वीर काफी पुरानी है और सुधांशु पांडे के करियर के शुरुआती दिनों की है। इसमें रोहित रॉय और सुधांशु पांडे दोनों ही काफी हैंडसम और फिट नजर आ रहे हैं। फिलहाल, दोनों की फिटनेस में आज भी कोई कमी नहीं नजर आती। इस तस्वीर से पता चलता है कि दोनों की दोस्ती काफी पुरानी

सुधांशु हैं फैमिली मैन
सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं। एक्टर फुल फैमिली मैन हैं। वो अक्सर अपने बेटे और पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। यही नहीं एक्टर अपने पेट डॉग के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। एक्टर का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद है। बता दें, हाल ही में मदालसा के साथ सुधांशु का गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

शो में आएगा ये मोड़
बता दें, लंबे समय से शो में डिंपी और समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। वहीं अनुपमा सच जानने के लिए बेचैन है और अनुज भी जल्द सच का खुलासा करना चाहता है। आने वाले एपिसोड में अनुज अनुपमा के रास्ते अलग हो जाएंगे। अनुज की उसकी मां से मुलाकात भी होगी।

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa: अनुज का होगा अपनी मां से सामना, जिंदगी भर के लिए छूटेगा अनुपमा का साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement