Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज का होगा अपनी मां से सामना, जिंदगी भर के लिए छूटेगा अनुपमा का साथ

Anupamaa Update: अनुपमा में कोई नया ट्विस्ट न आए क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अब अनुपमा की जिंदगी फिर एक बार पूरी तरह बदलेगी और नया मोड़ सबको हिलाकर रख देगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 26, 2023 10:01 IST
Anupamaa, Anupamaa update, Anupamaa spoiler alert- India TV Hindi
Image Source : SCREEEN GRAB FROM SHOW. Anupamaa.

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

गुरु मां का आएगा कॉल

लंबे समय से शो में डिंपी और समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। वहीं अनुपमा सच जानने के लिए बेचैन है और अनुज भी जल्द सच का खुलासा करना चाहता है। आप देखेंगे कि अनुपमा से अनुज बात कर ही रहा होगा कि तभी मीनू उसका फोन लेकर आ जाएगी। ऐसे में दोनों की बात बीच में ही रह जाएगी। अनुपमा को गुरु मां बुलाएंगी और वो तुरंत ही निकल जाएगी। 

वनराज को होगी टेंशन
आगे आप देखेंगे कि अनुज का वक्त बड़ी मुश्किल से कटेगा। वो उलझन में रहेगा। इस बीच बा, माया और बरखा से शादी की बाकी तैयारियों को संभालने को कहेंगी। माया सब संभालने की बात कहेगी, जिससे बा परेशान हो जाएंगी। इस बीच अनुज, अंकुश के साथ कुछ काम के लिए जाएगा। माया, बरखा और छोटी को अनुज घर वापस भेज देगा। माया और बरखा, अनुज को अंकुश के साथ जाता देख परेशान हो जाएंगी। वनराज भी जानना चाहेगा कि अनुज कहां जा रहा है। वहीं वनराज, काव्या को लेकर भी टेंशन में रहेगा।

अलग होंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते
आखिरकार अनुज और अनुपमा की मुलाकात मंदिर में हो जाएगी। दोनों एक-दूसरे से बात करेंगे। अनुज, अनुपमा से कहेगा कि तुम मुझसे कभी नफरत नहीं करना। ये सुनते ही अनुज को अनुपमा गले लगा लेगी। दोनों एक दूसरे को प्यार से विदा करेंगे और यहीं से दोनों के रास्ते अलग हो जाएंगे। 

गुरु मां से होगा अनुज का सामना
आगे आप देखेंगे कि अनुपमा गुरु मां को बताएगी कि उसके बेटे की शादी है। वो उन्हें शादी में आने का न्योता देगी। गुरु मां शुरू में मना करेंगी कि वो पूरी शादी नहीं अटेंड कर सकती। इस पर अनुपमा कहेगी कि उन्हें कुछ देर के लिए तो आना ही पड़ेगा। गुरु मां तैयार हो जाएंगी और वो वादा करेंगी कि वो शादी में आएंगी। माना जा रहा है कि गुरु मां ही अनुज की असल मां हैं। अब जल्द ही अनुज और उसकी मां का आमना-सामना होगा। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि दोनों एक-दूसरे को देखकर कैसे रिएक्ट करेंगे। ऐसे में अनुपमा और शाह फैमिली का भी रिएक्शन देखने वाला होगा।

 

ये भी पढ़ें:  Anupama Leap Alert! अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

Boycott Anupamaa: ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड, शो पर लगा गंभीर आरोप!

बंगाल में देखनी है The Kerala Story तो जाना पड़ेगा सिर्फ इस सिनेमा हॉल में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement