Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Anupama के इस फैसले से माया के दिल को पड़ेगी ठंडक, वनराज भी लेगा चैन की सांस

Anupamaa Update: अनुपमा में कोई नया ट्विस्ट न आए क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अब अनुपमा की जिंदगी फिर एक बार पूरी तरह बदलेगी और नया मोड़ सबको हिलाकर रख देगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 27, 2023 10:26 IST
Maya, Anupama, Vanraj- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM SHOW Maya, Anupama, Vanraj.

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

अनुज-अनुपमा की होगी मुलाकात

लंबे समय से शो में डिंपी और समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। वहीं अनुपमा सच जानने के लिए बेचैन है और अनुज भी जल्द सच का खुलासा करना चाहता है। अनुपना को जिस दिन का इंतजार था आखिरकार वो दिन आ ही गया। अनुज और अनुपमा की मुलाकात मंदिर में हो जाएगी। दोनों एक-दूसरे से बात करेंगे। अनुज, अनुपमा से कहेगा कि तुम मुझसे कभी नफरत नहीं करना। वो बताएगा कि वो उसे ही प्यार करता है। अनुपमा ये जानने के लिए बेकरार रहेगी कि अनुज का प्यार सिर्फ अनुज के लिए है। 

अनुपमा करेगी फैसला
अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसने ऐसा फैसला क्यों लिया था। अनुज की बात सुनकर अनुपमा शॉक हो जाएगी। वो समझ ही नहीं पाएगी कि कैसे रिएक्ट करना है। अनुज कहेगा कि वो फिलहाल खुद के बारे में सोचकर आगे बढ़ना चाहता है। अनुपमा भी अनुज की बात सुनते ही बड़ा फैसला लेगी, वो तय करेगी कि उसे भी अब खुद के लिए जीना है। वो इस रास्ते पर अकेले चलने के लिए खुद को तैयार कर लेगी। 

अलग होंगे दोनों के रास्ते
अनुज की सारी बात सुनकर एक आखिरी बार वो अनुज को गले लगाएगी। दोनों एक दूसरे को समझदारी से विदा करेंगे और यहीं से दोनों के रास्ते अलग हो जाएंगे। दोनों एक-दूसरे से वादा करेंगे कि वो हमेशा एक-दूसरे को ही प्यार करते रहेंगे। फिलहाल, इस बारे में वनराज, बरखा और माया को कोई खबर नहीं होगी। उन्हें पता नहीं चलेगा कि दोनों की मुलाकात हो गई है। 

वनराज-माया को मिलेगा सुकून
माना जा रहा है कि ये ट्विस्ट शो में बड़ा बदलाव लेकर आएगा। अनुपमा का ये फैसला उसे बहुत तकलीफ देगा। अनुज के बिना रहना उसे बहुत परेशान करेगा, लेकिन वनराज, माया और बरखा ये फैसला जानकर खुश होंगे। उनको थोड़ा सुकून मिलेगा कि अनुज और अनुपमा के रास्ते अब अलग हो गए हैं। वहीं माना जा रहा है कि अनुपमा विदेश चली जाएगी, जिसके बाद शो में लीप आएगा और तीन साल के बाद अनुज और अनुपमा की दोबारा मुलाकात होगी। ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa: अनुज का होगा अपनी मां से सामना, जिंदगी भर के लिए छूटेगा अनुपमा का साथ

कितना बदल गए हैं Anupamaa के वनराज, पुरानी Photo देख पहचान नहीं पाएंगे आप

IIFA: Salman Khan के प्यार में हॉलीवुड से आई महिला, शादी के लिए किया प्रपोज; Video Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement