Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'काजोल' को बाहों में लेकर 'तेजू भैया' ने क्लिक कराई Photo! कॉमेंट्स देख नहीं रुकेगी हंसी

बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक्ट्रेस काजोल के साथ नजर आ रहे हैं। पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 27, 2023 13:58 IST
Tej Pratap Yadav at Madame Tussauds Museum.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tej Pratap Yadav at Madame Tussauds Museum.

बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव राजनीति से ज्यादा सोशल मीडिया पर सक्रिय है। उनका वीडियो आए दिन वायरल होता रहता है। वो अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर रील वीडियो पोस्ट करते हैं, जिसमें उनका अंदाज बाकी नेताओं से बिल्कुल जुदा नजर आता है। तेज प्रताप यादव का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, जिसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

'काजोल' के साथ तेज ने क्लिक कराई तस्वीर

हाल में ही तेज प्रताप यादव ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो काजोल के साथ नजर आ रहे हैं। हैरान न हों, वो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ रियल में नहीं, बल्कि उनके पुतले के साथ फोटो क्लिक कराते दिख रहे हैं। ये वीडियो उन्होंने मैडम टुसाड म्यूजियम में लगे काजोल के पुतले के साथ बनवाया है। इस वीडियो में तेज प्रताप काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने टी-शर्ट, जीन्स, स्पोर्ट शूज और ग्लेयर्स कैरी किए हैं। वो फुल स्वैग में काजोल के पुतले के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं। 

लंदन में हैं तेज प्रताप
दरअसल, इन दिनों तेज प्रताप यादव लंदन गए हुए हैं। वो वहां छुट्टियां मना रहे हैं। इसकी अपडेट भी वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार साझा कर रहे हैं। इसी ट्रिप के दौरान वो मैडम तुसाद म्यूजियम भी गए, जहां का ये वीडियो है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए तेज प्रतोप ने लिखा, 'अनुभव प्राप्त करने में बहुत समय लगता है और एक बार जब आप इसे प्राप्त कर लेते हैं तो आपको इसका उपयोग करना जारी रखना चाहिए।'

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
तेज प्रताप यादव का ये वीडियो देखने के बाद इंस्टा यूजर्स ने मजेदार-मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'तेजू भैया का स्टारडम काजोल से बड़ा है।' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'तेजू भैया का जलवा है।' वहीं एक ने तो तेज प्रताप की बॉलीवुड में एंट्री करा दी। इसके अलावा भी पोस्ट पर कई फनी कमेंट्स आए हैं। 

तेज प्रताप बनाते हैं ब्लॉग
बता दें, तेज प्रताप यादव राजनीति के अलवा सक्रिय यूट्यूब ब्लॉगर भी हैं। वो डेली अपडेट्स के वीडियो अपने एल आर ब्लॉग यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं। उनका ये ब्लॉग भी उनकी रील्स की तरह ही काफी मजेदार होता है।

ये भी पढ़ें: 

Malaika Arora का कातिलाना Photoshoot देख हिलेंगे दिल के तार, Video Viral

Anupama के इस फैसले से माया के दिल को पड़ेगी ठंडक, वनराज भी लेगा चैन की सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement