Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पति KL Rahul को ट्रोल करने वालों की जमकर लगाई क्लास

IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान KL Rahul की पत्नी Athiya Shetty ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लब वीडियो पर रिएक्शन देते हुए ट्रोलर्स को सीख दी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 28, 2023 17:33 IST
kl rahul news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATHIYASHETTY KL Rahul club video

भारतीय क्रिकेटर और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान KL Rahul चोट के कारण फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं। केएल राहुल IPL सीजन के बीच में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह अपना इलाज करवा रहे थे। इस बीच सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों लंदन के एक क्लब में मस्ती करते दिख रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने अथिया शेट्टी और KL Rahul को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इस ट्रोलिंग से परेशान होकर आखिरकार आज अथिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वायरल वीडियो पर Athiya Shetty का पोस्ट 

kl rahul

Image Source : INSTAGRAM/ATHIYASHETTY
kl rahul news

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, 'मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और रिएक्शन नहीं देती हूं, लेकिन कभी-कभी अपने लिए खड़ा होना जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे कुछ दोस्त एक हमेशा जाने वाली जगह पर गए, जैसा कि हर कोई करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें और रिपोर्ट करने से पहले अपने तथ्यों की जांच जरूर करें। शांति और प्यार।'

KL Rahul की सर्जरी

बीते दिनों Lucknow Super Giants के कप्तान केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी चोट के बारे में अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी सर्जरी हो गई है जो कि सफल रही थी। पोस्ट में केएल राहुल ने बताया था कि वह रिकवरी पर हैं लेकिन इसमें समय लगेगा। बता दें कि केएल राहुल लखनऊ के स्टेडियम में RCB के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। केएल राहुल 7 जून से ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेल सकेंगे।

यह भी पढ़ें: कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान खान ने Vicky Kaushal को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

GHKKPM: सई जोशी को शो छोड़ने से पहले मिला ये बड़ा ऑफर! विराट-सत्या को छोड़ इस एक्टर के साथ करेगी रोमांस

IIFA 2023: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'भूल भुलैया 2' का चला जादू, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement