Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान खान ने Vicky Kaushal को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

IIFA 2023: सलमान खान और विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे देखकर लोगों का कहना था कि Salman Khan ने विक्की की बेइज्जती की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 27, 2023 20:25 IST
salman khan hugs vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL/BEINGSALMAN salman khan hugs vicky kaushal

बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan का एक वीडियो आईफा इवेंट से वायरल हुआ था, जिसे देखकर फैंस का कहना था कि सलमान ने विक्की कौशल को इग्नोर किया है। लेकिन अब सलमान और विक्की का IIFA 2023 की पार्टी से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें सलमान खान और विक्की कौशल एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखते हैं और फिर गले मिलते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस सलमान खान की तारीफ करने लगे हैं।

सलमान-विक्की का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 'IIFA' इवेंट के वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान खुद विक्की कौशल के पास जाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। वीडियो को देख कर पता चल रहा है कि सोशल मीडिया पर विक्की को इग्नोर करने वाली खबर सलमान तक पहुंच ही गई। जिसके बाद भाईजान ने लोगों की गलतफहमी दूर कर दी है। वीडियो में सलमान खान और विक्की मुस्कुराते हुए भी दिख रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सलमान खान किसी के साथ बुरा नहीं करते हैं।'

विक्की कौशल का कॉन्ट्रोवर्सी पर आया रिएक्शन

विक्की कौशल से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब फालतू बातें हैं, जिन्हें करने का कोई फायदा नहीं है। जैसा कुछ भी लोगों को दिख रहा है वैसा कुछ भी नहीं था। ऐसी बेकार बातें करने का कोई मतलब नहीं है। आज विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन आइफा 2023 इवेंट को साथ में होस्ट करेंगे। विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वक्की कौशल, सारा अली खान के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आने वाले हैं। सारा-विक्की की ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: IIFA 2023: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'भूल भुलैया 2' का चला जादू, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

GHKKPM: सई जोशी को शो छोड़ने से पहले मिला ये बड़ा ऑफर! विराट-सत्या को छोड़ इस एक्टर के साथ करेगी रोमांस

'काजोल' को बाहों में लेकर 'तेजू भैया' ने क्लिक कराई Photo! कॉमेंट्स देख नहीं रुकेगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement