A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेंग्नेसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस ने लिखा सुपर अपकमिंग मॉमी

प्रेंग्नेसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस ने लिखा सुपर अपकमिंग मॉमी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीर शेयर की है।

<p>आलिया भट्ट ने शेयर की...- India TV Hindi Image Source : ALIAABHATTINSTAGRAM आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले अपने प्रेंग्नेसी की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद से वो ज्यादा चर्चा में हैं। अब आलिया भट्ट ने अपनी  लेटेस्ट तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट बेहद ही खुबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ने एक टाइट फिटिड ड्रेस पहन रखी है। पिंक कलर की इस ड्रेस में आलिया का अंदाज सबसे अलग लग रहा है।वहीं सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही फैन्स उनकी फोटो काफी पसंद कर रहे है।

आलिया के अपकमिंग फिल्में

आलिया की होम प्रोडक्शन फिल्म 'डार्लिंग्स' इस साल रिलीज़ होने वाली है। वहीं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली है। जिसमें उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज हैं। 9 सितम्बर को आलिया और रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज के लिए तैयार है। आलिया इस समय यूके में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' के लिए शूट कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया गल गडोट और जेमी डोर्नन जैसे बड़े हॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर रही हैं। 'हार्ट ऑफ स्टोन' के शूट के लिए आलिया मई में यूके गई थीं, जानकारी के अनुसार उनका यह प्रोजेक्ट अगस्त में खत्म होगा। 

रणबीर आलिया की शादी

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को अपने करीबियों और परिवार के बीच सादगी के साथ शादी रचाई थी। अब शादी के लगभग दो महीने बाद 27 जून को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी है। 

ये भी पढ़िए

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

पिंकी बुआ ने क्यों छोड़ा था The Kapil Sharma Show? सालों बाद खुद Upasana Singh ने खोला राज

Latest Bollywood News