Saturday, February 24, 2024
Advertisement

पिंकी बुआ ने क्यों छोड़ा था The Kapil Sharma Show? सालों बाद खुद Upasana Singh ने खोला राज

Upasana Singh Reveals why she Quit The kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' की बात निकलते ही बिट्टू की पिंकी बुआ भी याद आ ही जाती है। उपासना सिंह ने ये किरदार निभाकर लोगों को इतना हंसाया कि सालों बाद भी लोग उन्हें भुला नहीं पाए। 

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi
Published on: July 02, 2022 15:20 IST
Upasana Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@KAPILFANS Upasana Singh

Highlights

  • उपासना सिंह ने खोला राज
  • क्यों छोड़ा था कपिल का शो
  • बोलीं- पैसा मिल रहा था लेकिन...

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) सालों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। शुरुआत में इस शो को लोग इसमें दिखाए जाने वाले एक अजीब परिवार के कारण पसंद करते थे, जिसमें बिन ब्याही पिंकी बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह को लोग बहुत पसंद करते थे। अचानक उपासना सिंह ने शो छोड़ दिया था। जिसके बाद से बुआ की कमी आज तक कोई पूरी नहीं कर सका। अब सालों बाद खुद उपासना सिंह ने इस शो को छोड़ने की वजह का खुलासा किया है। 

पैसों के कारण नहीं, इस वजह से छोड़ा शो  

जब उपासना सिंह ने शो छोड़ा तो लोगों ने कहा कि उन्होंने पैसों के चलते शो छोड़ा है। लेकिन अब उपासना ने जवाब दिया है कि उनके शो छोड़ने की वजह पैसा नहीं था। हाल ही में एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया कि उन्हें इस शो से पैसा तो काफी मिल रहा था लेकिन संतुष्टि नहीं और एक समय पर पैसों से ज्यादा संतुष्टि अहम हो जाती है। वो एक ही किरदार को निभाकर बोर होती जा रही थीं उन्हें मजा नहीं आ रहा था। 

प्रोड्यूसर से भी की थी चर्चा

ऐसा नहीं है कि इस परेशानी के बारे में उपासना ने किसी को बताया नहीं था। उपासना ने इस संबंध में प्रोड्यूसर को भी बताया था कि उन्हें चैलेंजिग किरदार दिया जाए। उपासना ने बताया कि उन्होंने कपिल से कहा था कि कुछ ऐसा दो जो अलग हो इसमें मजा नहीं है। मैंने शो छोड़ते हुए कपिल को कहा था कि मुझे तब ही शो के लिए बुलाना जब कुछ दिलचस्प हो मेरे लिए।

इसे भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए नट्टू काका ने आते ही मचाई हलचल, हुई जेठालाल की हालत खराब 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement