1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम इन दिनों कनाडा में अपना लाइव शो कर रही है। बीते दिनों कपिल ने खुद एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन ये विदेश यात्रा कपिल पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 03, 2022 8:34 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - KAPILSHARMA Kapil Sharma

Highlights

  • 2015 में कपिल शर्मा ने नॉर्थ अमेरिका में कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था।
  • कपिल शर्मा ने पैसे लेने के बाद भी एक भी शो नहीं किया।

Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा सबको अपने मजाकिया अंदाज से खूब हंसाते हैं। भले ही कपिल का शो फिलहाल टीवी पर नहीं आ रहा है। लेकिन उनकी चाहत अभी भी फैंस के लिए दिलों में बरकरार है। लेकिन एक बार फिर से कपिल शर्मा विवादों का हिस्सा बन गए हैं। एक बार फिर से कॉमेडियन का विदेशी दौरा सुर्खियों में छाया है। 

दरअसल कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम इन दिनों कनाडा में अपना लाइव शो कर रही है। बीते दिनों कपिल ने खुद एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन ये विदेश यात्रा कपिल पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं। कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप लगा है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है। हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का है। साल 2015 में कपिल ने नॉर्थ अमेरिका में कुछ शोज़ का एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। जिन्हें अभी तक पूरा नहीं किया गया है। शो प्रोमोटर अमित जेटली का कहना है कि -  'कपिल ने 6 शो करने का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था जिसके लिए भुगतान भी कर दिया गया था, लेकिन कपिल ने उनमें से एक शो नहीं किया।

हालांकि अभी तक कपिल शर्मा का इस पूरे मामले पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। बता दें कपिल और उनरी टीम ने हाल ही में Vancouver में अपना शो किया था। जहां उन्हें देखने के लिए लाखों लोग पहुंचे थे। इस दौरान कॉमेडियन के साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी मौजूद थे।

ये भी पढ़िए

पिंकी बुआ ने क्यों छोड़ा था The Kapil Sharma Show? सालों बाद खुद Upasana Singh ने खोला राज

Mahhi Vij Life Threat: इस फेमस एक्ट्रेस के घर के कुक ने ही दी गला काटने की धमकी, जानिए क्या है मामला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए नट्टू काका ने आते ही मचाई हलचल, हुई जेठालाल की हालत खराब 

>independence-day-2022