1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

माही विज और जय भानुशाली के कुक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुक ने इस जोड़ी को जान से मारने की धमकी थी। जिसका खुलासा खुद माही ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 03, 2022 10:27 IST
Jai Bhanushali, Mahi Vij- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Jai Bhanushali and Mahi Vij

Mahhi Vij: टीवी की मशहूर जोड़ी जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) ने हाल ही में अपने कुक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इस कपल के कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके चलते माही और जय दोनों ही काफी परेशान थे। खासकर अपनी नन्हीं बेटी तारा को लेकर दोनों परेशान थे। लेकिन अब पुलिस ने जय भानुशाली और माही विज के कुक को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए कुक ने एक्ट्रेस की बेटी तारा को 'खंजर' से मारने की धमकी दी थी। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि "अभिनेता ने ट्विटर के जरिए पुलिस से संपर्क किया था और बाद में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोपी पर धारा 509 और 504  के तहत मामला दर्ज किया गया था। 29 जून की शाम को आईपीसी की धारा 506  के तहत उसे गिरफ्तार किया गया और 30 जून को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया।"

29 जून को माही ने अपने ट्विटर पर अपने साथ हुए इस पूरे हादसे को बयां किया। हालांकि अब इस पोस्ट को हटा दिया गया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके कुक ने सैलेरी को मुद्दा बनाते हुए उसके परिवार को गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी। 

एक इंटरव्यू के दौरान माही ने बताया कि उन्हें पता चल गया था कि उनका कुक घर में चोरी कर रहा है। लेकिन उन्होंने जय को बताने से पहले थोड़ा इंतज़ार करना बेहतर समझा। फिर जैसे ही जय घर पहुंचे तो उन्होंने कुक को पैसे देकर जाने को कहा। लेकिन कुक पूरे महीने का पैसा मांगने लगा। जिसके बाद कुक ने उनको गाली देनी शुरू कर दी। हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया था। जिसके चलते माही ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन एक बार फिर से कुक पुलिस की गिरफ्त में है। 

ये भी पढ़िए

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

पिंकी बुआ ने क्यों छोड़ा था The Kapil Sharma Show? सालों बाद खुद Upasana Singh ने खोला राज

>independence-day-2022