A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर अटकी निगाहें, 'एनिमल' दिखते ही ट्रोलर्स को आई दीपिका पादुकोण की याद

आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर अटकी निगाहें, 'एनिमल' दिखते ही ट्रोलर्स को आई दीपिका पादुकोण की याद

आज एनिमल रिलीज हो गई है। इससे ठीक एक दिन पहले एनिमल की स्क्रीनिंग रखी गई। एनिमल की स्क्रीनिंग में फिल्म की कास्ट के साथ ही एक्टर्स की फैमिली भी पहुंची थीं। इस मौके पर आलिया भी पहुंची थीं। इस दौरान आलिया की टी-शर्ट ने सभी का ध्यान खींचा।

Alia bhatt, deepika padukone, animal, ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' आज रिलीज हो गई है। फिल्म का बज लोगों में कमाल का है। फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सिनेमाघरों में फैंस का धमाका देखने को मिल रहा है। रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट से लेकर लीड एक्टर्स के परिवार वाले पहुंचे थे। इसी दौरान आलिया भट्ट भी पति को सपोर्ट करने पहुंची थीं। आलिया भट्ट के साथ उनकी सास नीतू कपूर, मां और बहन भी पहुंची थी। इस मौके पर सभी निगाहें आलिया पर रहीं। इस दौरान सितारों से ज्यादा आलिया की टी-शर्ट ने लाइमलाइट चुराई। 

आलिया भट्ट इस वजह से हुईं ट्रोल

दरअसल, आलिया भट्ट 'एनिमल' के इस इवेंट में ब्लैक पैंट सूट पहनी थीं, जिसे उन्होंने व्हाइट ग्रैफिक टी-शर्ट के साथ पेयर किया था। इस टी-शर्ट पर रणबीर कपूर की एनिमेशन फोटो प्रिंट हुई थी, वो भी एनिमल के लुक वाली। आलिया की टी-शर्ट देखने की फैंस क्रेजी हो गए और कपल की तारीफ करने लगे, लेकिन इसी बीच ट्रोलर्स की नजर से भी आलिया की टी-शर्ट बच नहीं पाई और इसे देखने ही उन्हें दीपिका पादुकोण की याद आ गई और इसे वो दीपिका के एक लुक से कंपेयर करने लगे। कई लोगों ने आलिया को कॉपी कैट बता दिया। वहीं कई लोगो ने कहा कि आलिया दीपिका के स्टाइल को फॉलो करने की कोशिश करती हैं। 

दीपिका ने पहनी थी ऐसी जैकेट

वैसे जब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी तो दीपिका पादुकोण स्क्रीनिंग में पति रणवीर सिंह को सपोर्ट करने पहुंची थीं, ठीक वैसे ही जैसे आलिया अपने पति रणबीर कपूर को। इस दौरान दीपिका ने एक डेनिम जैकेट पहनी थी, जिस पर रणवीर सिंह की एनिमेशन तस्वीर प्रिंटेड थी। दीपिका की उस जैकेट में तस्वीरें काफी वायरल हुईं। अब लोगों को लग रहा कि आलिया भट्ट के ऐसा करने के पीछे इंस्पिरेशन दीपिका पादुकोण ही हैं। ध्यान दें तो आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का स्टाइल बिल्कुल ही अलग है, जहां दीपिका फन वाइब वाले कैजुअल अटायर में नजर आई थीं तो वहीं आलिया भट्ट ने इसे काफी हद तक फॉर्मल रखा है। 

 

ट्रोलर्स ने कही ऐसी-ऐसी बातें

आलिया की तस्वीर वायरल होने के बाद ही ट्रोलिंग शुरू हो गई और एक शख्स ने लिखा, 'आलिया बुरी तरह से दीपिका को कॉपी कह रही हैं।' वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा, 'देख ही लो अब दीपिका पादुकोण को कौन कॉपी कर रहा है।' एक और शख्स ने लिखा, 'दीपिका को कॉपी करना बंद कर दो।' एक शख्स ने लिखा, 'दीपिका इंपैक्ट।' एक ने तो हद ही कर दी और कहा कि दीपिका पादुकोण ग्लोबल स्टार हैं और आलिया भट्ट उन्हें कॉपी करती हैं। 

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News