Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार को ट्विंकल इंतजार कराती नजर आ रही हैं। अब ऐसा ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ क्यों किया ये जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 30, 2023 12:36 IST
Akshay Kumar, twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अंदाज और एक्टिंग से पर्दे पर छा जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन हर रोल में अक्षय कुमार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे नजर आ रहे हैं। 

बुक लॉन्च इवेंट से अक्षय-ट्विंकल का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ट्विंकल खन्ना की हालिया लॉन्च हुई बुक के साइनिंग इवेंट का है। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पास बुक साइन कराने जाते नजर आ रहे हैं। वो ट्विंकल के पास पहुंचकर किताब आगे कर के साइन करने के लिए कहते हैं। ट्विंकल खन्ना उन्हें बुक साइन करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि वो इंतजार करें। वो साफ कहती हैं कि वो पहले खड़े लोगों की बुक साइन करेंगी और इसके बाद अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और कहते है कि वो इंतजार करेंगे और बाद में आएंगे। दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

अक्षय ने लिखा ट्विंकल के लिए पोस्ट

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, 'गौरवान्वित, अधिक गौरवान्वित, सर्वाधिक गौरवान्वित। आप मुझे हमेशा ऐसा ही महसूस कराती हैं, चाहे वह लिखना शुरू करना हो, 40 की उम्र में वापस विश्वविद्यालय जाना हो या हर मौके पर उम्र और मानदंडों को चुनौती देना हो। आज जब आप अपनी नई किताब 'वेलकम टू पैराडाइस' लॉन्च कर रही हैं तो मुझे पता है कि यह मेरे सीने को गर्व से और चौड़ा करने वाला है। बधाई हो टीना'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement