Monday, February 26, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन लिन लैशराम ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी लिन लैशराम संग बीते दिन हो गई। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। रणदीप की मणिपुरी स्टाइल वाली शादी की खूब चर्चा है। इसी शादी से अलग स्टाइल के जयमाल का वीडियो हम आपके लिए लाए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 30, 2023 7:31 IST
Randeep hooda, lin laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम।

बॉलीवुड दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने परिवार वालों के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम की शादी की हर ओर चर्चा हो रही है। बॉलीवुड शादियों से बिल्कुल अलग अंदाज में रणदीप हुड्डा ने मणिपुर के मैतेई समुदाय के पारंपरिक तौर-तरीकों के अनुसार शादी की। इसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। हर तस्वीर और वीडियो एक अलग एक्सपीरियंस दे रहा है। इसी शादी से जयमाल का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको मणिपुर का असल ट्रेडिशन समझ आएगा। 

अगल स्टाइल में हुआ जैयमाल 

एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम का जयमाल आम जयमाल से काफी अलग रहा है। आम तौर पर नॉर्थ इंडियन या साउथ इंडियन शादियों में दुल्हा-दुल्हन खड़े रहकर एक-दूसरे को जयमाल पहनाते हैं, लेकिन मणिपुरी स्टाइल की इस शादी में बिल्कुल अलग देखने को मिला। रणदीप हुड्डा बैठे रहे और लिन लैशराम ने खड़े होकर उन्हें वरमाला पहनाई और इसके बाद वो उनके बगल बैठ गईं। इसे बाद रणदीप ने उन्हें जयमाला पहनाई और फिर शादी की रस्में आगे बढ़ीं। इस दौरान दोनों ही मैतेई ट्रेडिशन के पारंपरिक लिबास में नजर आए। 

यहां देखें वीडियो

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। 

शादी के पहले गए थे मंदिर 

शादी के ठीक एक दिन पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था, जिसकी एक वीडियो क्लिप सामने आई थी। वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इतना ही नहीं रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आ रहे थे। ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा दोनों मणिपुर के रिलीफ कैंप में भी गए। वहां लोगों से मुलाकात की। इसकी भी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे। इसके अलावा प्री-वेडिंग मणिपुरी फंक्शन की भी तस्वीरें सामने आईं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम दोनों ही तस्वीरों में मस्ती करते नजर आए। 

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos

शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ ये कहां पहुंच गए रणदीप हुड्डा, किया ऐसा काम तारीफें करते नहीं थकेंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement