Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

कपिल शर्मा को फ्लाइट लेट होने के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कॉमेडियन-एक्टर ने इस पर गुस्सा जाहिर किया है और एयरलाइन्स को फटकार लगाई है। कपिल ने बताया कि किस वजह से फ्लाइट लेट बुई। साथ ही उन्होंने एयरलाइन्स को बेशर्म भी बताया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 30, 2023 10:58 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा अपनी सरल सी बातों से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस कमाल का है। हर पंच लाइन से कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं। हमेशा हंसने और हंसाने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी भयंकर आता है। इसका ही एक नमूना हाल में देखने को मिला जब कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई। कपिल शर्मा गुस्से से लाल-पीले हो गए और उन्होंने एयरलाइन्स को खूब खरीखोटी सुनाई। कपिल शर्मा ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर और बताया कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

कपिल की फ्लाइट हुई लेट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में 180 यात्री सवार थे। पहले तो फ्लाइट बोर्ड करने से पहले 50 मिनट तक ब, में इंतजार कराया गया और फिर इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट के पायलट को आने में देरी हो रही है क्योंकि वो ट्रैफिक में फंस गया है। इसी के चलते कपिल शर्मा के साथ ही साथी पैसेंजर्स को भी काफी इंतजार करना पड़ा और इसी देरी के चलते कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर के जाहिर किया है। 

कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, 'प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में ? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ इंडिगो को बेशर्म कहा है। कपिल की इस प्रतिक्रिया के बाद भी अभी तक इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

यहां देखें कपिल शर्मा का एक्स पोस्ट

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है। कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement