Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की वोटिंग हो रही है। इसी कड़ी में सुबह से ही टॉलीवुड सितारे वोट डालने पहुंच रहे हें। आम लोगों की तरह ही फिल्म स्टार्स भी लाइन में लगकर वोट डालते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में जूनियर NTR और अल्लू अर्जुन जैसे बड़े सितारे भी शामिल हैं।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Jaya Dwivedie Updated on: November 30, 2023 12:12 IST
Junior NTR, Allu Arjun, Tollywood actors - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन ने किया मतदान।

धुंआधार प्रचार के बाद आज परीक्षा की घड़ी आ गई है। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। 119 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस चुनाव में 2290 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हैं। सुबह 7 बजे से साम 6 बजे तक मतदान की प्रक्रिया जारी रहेगी। पूरे प्रदेश की जनता बढ़-चढ़कर मतदान करने पहुंच रही है। ऐसे में टॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। अपने मतों का सही इस्तेमाल करने के लिए टॉलीवुड सितारे भी मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वोट डाल रहे हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नामी सितारे भी शामिल हैं। इन सितारों की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। 

चिरंजीवी ने भी परिवार के साथ किया मतदान

टॉलीवुड के मेगास्टार चिंरजीवी ने भी अपने परिवार के साथ वोट डाला। चिरंजीवी के साथ उनकी पत्नी सुरेखा और छोटी बेटी श्रीशा नजर आईं। लाइन में खड़े रहकर चिरंजीवी ने वोट कास्ट किया। इस दौरान वो बिना चप्प के नजर आए। उन्होंने अयप्पा दर्शन के लिए पहने जाने वाले परिधान पहने थे। 

यहां देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन ने किया मतदान

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 'पुष्पा' फेम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और अभिनेता अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में मतदान करने पहुंचे। आम लोगों की तरह ही अल्लू अर्जुन भी लाइन में लगे नजर आए। इस दौरान वो आस-पास खड़े लोगों से भी बातचीत करते दिखे। हैदराबाद में वोट डालने के बाद अभिनेता अल्लुअर्जुन ने कहा, "मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आएं और जिम्मेदारी से अपना वोट डालें।'

यहां देखें वीडियो

जूनियर एनटीआर ने किया मतदान

वहीं 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर भी अपने मत का सही प्रयोग करने पहुंचे। जूनियर एनटीआर के साथ उनकी पत्नी और मां भी नजर आईं। तीनों ही मतदान केंद्र पहुंचे और लाइन में लगकर वोट डालने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। इसका भी वीडियो सामने आया है। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement