Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

सनी देओल ने 'एनिमल' स्टार के लिए किया कुछ ऐसा, इमोशनल होकर बॉबी देओल ने कही दिल जीत लेने वाली बात

सनी देओल ने अपने प्यारे भाई बॉबी देओल की तारीफ में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल में ही सनी ने फिल्म 'एनिमल' के मद्देनजर एक पोस्ट साझा किया, जिसे देखने के बाद बॉबी देओल इमोशनल हो गए हैं। बॉबी ने इस पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया, जो लोगों का दिल जीत रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 01, 2023 15:39 IST
Sunny Deol, bobby deol, animal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉबी देओल और सनी देओल।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' आज रिलीज हो गई है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के शोज जैम पैक्ड हैं यानी हाउसफुल जा रहे हैं। सिनेमाघरों में हो रहे 'एनिमल' के धमाके की खनक बाहर तक गूंज रही है। रणबीर की तरह ही सनी देओल के भाई बॉबी देओल की एक्टिंग की भी खूब चर्चा हो रही है। इसी को लेकर अब स्‍टार के बड़े भाई सनी देओल ने उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। बॉबी के लिए सनी देओल ने प्यार भरा पोस्ट लिखा है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि दोनों भाइयों में कुछ ज्यादा ही प्यार है।  

फिर दिखा सनी-बॉबी का प्यार

'एनिमल' में बॉबी देओल की निगेटिव भूमिका को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। बॉबी देओल फिल्म में लीड विलेन के रोल में दिखाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई बॉबी के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है।' इस पोस्ट को देखने के बाद बॉबी देओल ने भी इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने जवाब में लिखा, 'आप मेरी जिंदगी हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।' इस पोस्ट और बॉबी के रिएक्श को देखने के बाद फैंस इमोशनल हो गए हैं। फैंस दोनों भाइयों की जमकर तारीफें कर रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि इनका स्पेशल बॉन्ड साफ नजर आता है। 

यहां देखें पोस्ट

ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें, 'एनिमल' की अवधि 201 मिनट और ये सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी बिजनेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, रणविजय अपने प्रतिद्वंद्वी अबरार हक से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है। बाप-बेटे का ऑन-ऑफ वाला रिश्ता फिल्म में एक्शन के नेक्स्ट लेवल के साथ दिखाया गया है। फिल्म मार-धाड़ से भरी हुई है।

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर अटकी निगाहें, 'एनिमल' दिखते ही ट्रोलर्स को आई दीपिका पादुकोण की याद

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के बाद की फोटो देख लोगों को हुआ शक, बोले- प्रेग्नेंट है क्या!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement