A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंबे समय बाद बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकली आलिया भट्ट, वायरल हुआ मां-बेटी का क्यूट वीडियो

लंबे समय बाद बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकली आलिया भट्ट, वायरल हुआ मां-बेटी का क्यूट वीडियो

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं। बीते ही दिनों एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। वहीं अब हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल से आलिया ने बेटी राहा के लिए फुरसत के कुछ पल निकाले हैं और उनके साथ आउटिंग पर निकलीं है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

Alia Bhatt Raha Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt And Raha Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। आने वाले समय में भी उनकी पाइपलाइन में कई बड़ी फ़िल्में शामिल हैं, इसके साथ ही वो आए दिन कई ब्रांड्स प्रमोशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच हाल ही में अपने काम के बिजी शेड्यूल से आलिया ने अपनी बेटी राहा के लिए फुरसत के कुछ पल निकाले हैं और उनके साथ आउटिंग पर निकली हैं। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें राहा की क्यूटनेस पर फैंस अपना दिल हारते नजर आ रहे हैं। 

बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकलीं आलिया भट्ट

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि आलिया राहा को गोद में लिए दिखाई दे रही है और किसी से बात कर रही है। इसके बाद वो राहा को लेकर गाड़ी में बैठ जाती हैं। इस दौरान राहा का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उसकी एक झलक जरूर दिखी है। इस दौरान राहा को फ्रॉक पहने और दो चोटी में देख सकते हैं। भले ही सामने आए इस वीडियो में राहा का चेहरा देखने को न मिला हो लेकिन उसकी एक झलक देखकर ही फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर जमकर कंमेट कर राहा की क्यूटनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

रणबीर- आलिया कब करेंगे राहा का चेहरा रिवील?

बता दें कि जहां फैंस रणबीर- आलिया की लाड़ली का चेहरा देखने के लिए बेताब है तो वही कपल ने बच्ची की प्राइवेसी के लिए पैपराजी को उनकी तस्वीरें ना क्लिक करने के लिए रिक्वेस्ट की है। इस कपल की बेटी 11 महीने की हो गई है, लेकिन अब तक इन्होंने अपनी लाड़ली बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। अब राहा कपूर की क्यूट झलक कब देखने को मिलेगी, इस बात का जवाब तो आलिया-रणबीर के पास ही होगा। फिलहाल अभी राहा की एक झलक ही देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

 

'मेरे दिल का छोटा सा टुकड़ा', मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर शेयर कर सलमान खान ने किया बज क्रियेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड के ये स्टार्स हैं प्लेन उड़ाने में माहिर

 

Latest Bollywood News