A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने चाय के कप के साथ शेयर की Photo, फैंस करने लगे अमिषेक बच्चन से तुलना

अमिताभ बच्चन ने चाय के कप के साथ शेयर की Photo, फैंस करने लगे अमिषेक बच्चन से तुलना

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन को 31.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ बिग बी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN amitabh bachchan

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समय-समय पर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपने यादों के पिटारे से पुरानी झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस को अभिषेक बच्चन की याद आ गई। तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाथ में चाय का कप पकड़े नजर आ रहे हैं, बिग बी ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'एक बार बहुत समय पहले … !! चाय ?' 

इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने स्माइल वाली इमोजी भी शेयर की है। बिग बी की इस तस्वीर को देखकर फैंस को उनके जवानी के दिन याद आ गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हैंडसम लग रहे हैं सर बिल्कुल अभिषेक बच्चन के जैसे दिख रहे हैं।' एक दूसरे यूजर ने चाय पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'सर ये चाय कई साल पुरानी है आज की पिलाइए।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ओल्ड हमेशा गोल्ड ही होता है। 90 के सुपरस्टार हैं आप।' बीते कई दशकों से सिनेमाजगत पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त है।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

अमिताभ बच्चन भी फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। इंस्टाग्रम पर अक्सर ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पुरानी तस्वीरें और पुरानी फिल्मों की यादें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ब्लॉग लिखना भी पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फैमली ड्रामा फिल्म 'ऊंचाई' में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता, डेनी डेनजोंगपा, सारिका ठाकुर और बोमन ईरानी के साथ नजर आए थे। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म को दर्शकों से औसत रिस्पॉन्स मिला था। आने वाले समय में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा के सामने आया अनुज और माया का कड़वा सच, क्या फिर होगा तलाक

अनन्या पांडे ने पूरी की साइबर-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग, आखिर दिन निर्देशक के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

सारा अली खान दोस्तों संग इंजॉय करती हैं मंडे, Video में दिखाया अपना रुटीन

Latest Bollywood News