Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने पूरी की साइबर-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग, आखिर दिन निर्देशक के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 27, 2023 22:26 IST
ananya pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDEY ananya pandey

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जल्द ही निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की साइबर थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं। आज फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के साथ अनन्या ने 2 तस्वीरें भी शेयर की हैं, पहली तस्वीर में अनन्या पांडे को निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने गले लगाए हुए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर फिल्म की शूटिंग के सेट की है जिसमें फिल्म से जुड़े लोगों के साथ निर्देशक और अनन्या पांडे दिखाई दे रही हैं।

अनन्या पांडे ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'शूटिंग पूरी हुई! विक्रमादित्य मोटवाने मैं आपको जितना भी धन्यवाद कहूं वो काफी नहीं होगा, लेकिन मैं आशा करती हूं कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है और आगे भी करती रहूंगी। इस टीम के हर एक सदस्य को शुक्रिया जिन्होंने इस फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है... आई लव यू दोस्तों।' अनन्या पांडे के साथ विक्रमादित्य मोटवाने की ये पहली फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। इस फिल्म के शूटिंग शुरू होने से पहले भी अनन्या पांडे ने फिल्म के डायरेक्टर के लिए खास पोस्ट शेयर किया था।

अनन्या पांडे ने अपने पोस्ट में बताया था कि उन्हें और उनकी मां भावना को विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित फिल्म 'उड़ान' बहुत पसंद है। डायरेक्टर के बारे में बात करें तो विक्रमादित्य मोटवाने ने 'लुटेरा', 'भावेश जोशी सुपरहीरो' और 'एके वर्सेज एके' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में  नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। Ananya Pandey के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान दोस्तों संग इंजॉय करती हैं मंडे, Video में दिखाया अपना रुटीन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा और विराट लड़ाई के बाद करते हैं ऐसी हरकत, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement