A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को रोमांटिक गाने के साथ किया बर्थडे विश, शेयर की खास तस्वीर

अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को रोमांटिक गाने के साथ किया बर्थडे विश, शेयर की खास तस्वीर

आदित्य रॉय कपूर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं आदित्य रॉय कपूर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक गाना डेडिकेट किया है। साथ ही एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है।

Ananya Panday, Aditya Roy Kapur, Aditya Roy Kapur 38th birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को किया बर्थडे विश

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग रूमर्स की चर्चा काफी समय से हो रही है। कभी किसी इवेंट तो कभी डिनर डेट पर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। आदित्य रॉय कपूर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और एक्टर के 38वें जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आदित्य रॉय कपूर की एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक गाना डेडिकेट किया है। अनन्या ने आदित्य रॉय को जैसे ही बर्थडे विश किया है। तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों के डेटिंग की अफवाह पर चर्चा होने लगी। 

अनन्या ने आदित्य रॉय के लिए डेडिकेट किया रोमांटिक गाना

अनन्या पांडे ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं खास अंदाज में दीं। एक्ट्रेस अनन्या ने आदित्य रॉय कपूर को उनके 38वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने एक रोलरकोस्टर इमोजी और एक दिल इमोजी के साथ लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो एडी @Adityaroykapur।' तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने एंगस और जूलिया स्टोन का हार्ट्स बीट्स स्लो नाम का एक रोमांटिक गाना भी डेडिकेट किया।

यहां देंखें पोस्ट-

Image Source : Instagramअनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को किया बर्थडे विश

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर वायरल फोटोज

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कुछ दिनों पहले अपने रोमांटिक वेकेशन की वीडियो और फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे हैं। बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को लेकर काफी समय से डेटिंग की अफवाह हैं। जब भी ये कपल किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो इनके एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें सुर्खियां में आ जाती है। हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को धनतेरस के दिन एक साथ स्पॉट किया गया था। रूमर्ड कपल को धनतेस के दिन मैचिंग ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया था। इसके पहले 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टीम ने एक स्क्रीनिंग रखी था, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी। इस स्क्रीनिंग में आदित्य और अनन्या भी एक साथ स्पॉट किए गए थे।

आदित्य और अनन्या वर्कफ्रंट

अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में एक गाने में देखा गया था। एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे। हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में आदित्य के साथ अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें-

आलिया भट्ट ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ में पढ़े कसीदे

चौथे दिन भी कायम है बाॅक्स ऑफिस पर सलमान खान की ‘टाइगर 3' का जलवा, जानें अब तक का कलेक्शन

विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल का हाल, पति को बताया भगवान का बच्चा

 

Latest Bollywood News