A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एनिमल' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड और मशहूर कोरियोग्राफर से की शादी, बांहों में बांहें डालकर दिए पोज

'एनिमल' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड और मशहूर कोरियोग्राफर से की शादी, बांहों में बांहें डालकर दिए पोज

मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' स्टार कुणाल ठाकुर से शादी कर ली है। मुक्ति मोहन-कुणाल ठाकुर ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। मुक्ति-कुणाल की ड्रिमी वेडिंग की फोटोज और वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

animal, Kunal Thakur, Mukti Mohan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एनिमल फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड से की शादी

एक्टर-डांसर मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' स्टार कुणाल ठाकुर से शादी की। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। मुक्ति मोहन-कुणाल ठाकुर ने जयमाला से लेकर शादी तक कि तस्वीरें शेयर खूबसूरत झलक दिखाई है। 10 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम पर मुक्ति-कुणाल ने एक कम्बाइन्ड पोस्ट में कई फोटोज शेयर की है, जिसमें उनके परिवार वाले और दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुक्ति-कुणाल की ड्रिमी वेडिंग की फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही है।

मुक्ति मोहन-कुणाल ठाकुर की हुई शादी

मुक्ति मोहन ने 'एनिमल' फेम कुणाल ठाकुर से शादी कर ली है। दोनों ने अपने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'त्वयि सम्प्रेक्ष्य भगवान्स्त्वया हि विवाह्यते। आप में मैं खुद को पाती हूं, आपके साथ, मेरा मिलन किस्मत की बात है। भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। पति और पत्नी के रूप में हमारी आगे की जर्नी के लिए #कुणालकोमिलीमुक्ति।'

यहां देखें फोटो-

मुक्ति-कुणाल का वेडिंग लुक

मुक्ति ने रेड, बेज और व्हालइ कलर का लहंगा और ब्राउन जूलरी पहनी थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही। कुणाल ने क्रीम और रेड कलर की एथनिक शेरवानी पहनी। इन तस्वीरों में से एक में दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्यों को एक साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। कुछ तस्वीरों में मुक्ति-कुणाल के बीच के शादी वाले स्पेशल मोमेंट्स दिखाए गए हैं।

मुक्ति-कुणाल को सेलिब्रिटीज ने दी बधाइयां

जो लोग इस बात से अनजान है कि मुक्ति मोहन के पति कौन है? उन्हें बता दें कि कुणाल हाल ही में रिलीज हुई 'एनिमल' का हिस्सा थे। इसके अलावा उन्हें 'कबीर सिंह' में भी देखा गया था। कमेंट सेक्शन में सेलिब्रिटीज ने कपल को बधाइयां दी हैं। विजय वर्मा, विशाल ददलानी लिखते हैं, 'तुम दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हो। मुक्ति-कुणाल को दुनिया की सारी खुशियां मिले।' सिंगर ऋचा शर्मा ने लिखा, 'तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बहुत-बहुत बधाइयां।' साथ ही आयुष्मान खुराना, नकुल मेहता, मौनी रॉय, गौहर खान और तृप्ति ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा पर नजर रखेगी रूही, अक्षरा के अतीत का खुलेगा राज

आमिर खान की बेटी इरा खान के अवॉर्ड जीतने के बाद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Latest Bollywood News