Saturday, June 22, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा खान के अवॉर्ड जीतने के बाद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

आमिर खान को अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटी इरा खान और दामाद के साथ सीएसआर जर्नल एक्सीलेंस अवॉर्ड में देखा गया। जहां आमिर खान की बेटी इरा खान को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अवॉर्ड मिलता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 10, 2023 17:54 IST
aamir khan, ira khan, Rajnath Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान की बेटी इरा खान को राजनाथ सिंह से मिला अवॉर्ड

आमिर खान फिलहाल फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। एक्टर कुछ समय से ब्रेक पर हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में आमिर खान को अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटी इरा खान और दामाद के साथ सीएसआर जर्नल एक्सीलेंस अवॉर्ड में देखा गया। इस अवॉर्ड इवेंट में आमिर खान की बेटी इरा खान को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सम्मानित किया। इस अवॉर्ड इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरा खान के अवॉर्ड जीतने के बाद आमिर खान अपनी बेटी को प्यार करते दिखाई रहे हैं।

आमिर खान ने बेटी के अवॉर्ड जीतने पर ऐसे जताई खुशी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें एक गौरवान्वित पिता के रूप में आमिर खान अपनी बेटी इरा को प्यार से चूमते नजर आ रहे हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान को मानसिक स्वास्थ्य क्षेत्र में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि इरा को पुरस्कार के साथ अपनी जगह पर जाता देख सकते हैं। ब्लैक कलर की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही वह बैठती है गौरवान्वित पिता आमिर खान बेटी को चूमते हैं। बेटी के लिए इतना प्यार देख वहां सभी लोग खुश हो जाते हैं। आमिर खान के साथ उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता और इरा के मंगेतर नुपुर शिखारे भी मौजूद थे। इरा को स्टेज पर देख आमिर की आंखों में भी आंसू आ गए थे। यहां तक कि नूपुर भी अपनी होने वाली पत्नी को चीयर करते नजर आए। 

यहां देखें वीडियो-

इरा-नुपुर का वेडिंग कार्ड

पिछले महीने इरा और नुपुर ने घर पर केलवन नाम का एक प्री-वेडिंग समारोह रखा था। जहां आमिर खान प्री-वेडिंग सेरेमनी से में नजर नहीं आए थे। वहीं इरा की मां रीना दत्ता सेरेमनी में मौजूद थीं। आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी इरा जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाली है। इरा खान ने अपनी शादी का आनोखा इनविटेशन कार्ड भी सामने आ चुका है।

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की लाडली ने बताया कि उन्होंने अपनी वेडिंग डेट इसलिए 3 जनवरी को चुना, क्योंकि वो इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थीं। 

ये भी पढ़ें:

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Year ender 2023: इस साल इन स्टार किड्स का बॉलीवुड में चला जादू, यहां देखें पूरी लिस्ट

करीना कपूर की फोटो खींचते समय पैपराजी के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर चौंक गईं बेबो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement