Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Year ender 2023: इस साल इन स्टार किड्स का बॉलीवुड में चला जादू, यहां देखें पूरी लिस्ट

फिल्म इंडस्ट्री में 2023 में बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री तक, इस साल कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। यहां देखें पूरी लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 10, 2023 6:15 IST
year ender 2023, suhana khan, khushi kapoor, Alizeh Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 2023 में इन स्टार किड्स ने किया बॉलीवुड डेब्यू

साल 2023 बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों के लिए भी बहुत खास रहा है। जहां एक तरफ सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई की। तो वहीं साल 2023 में कुछ स्टार किड्स की भी किस्मत चमकी है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा साल 2023 में सनी देओल के बेटे राजवीर ने भी डेब्यू किया है। इस साल की स्टार किड्स की बॉलीवुड डेब्यू लिस्ट बहुत लंबी हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का नाम भी शामिल है। यहां देखें पूरी लिस्ट...

सुहाना खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम है। सुहाना खान ने साल 2023 में फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। सुहाना खान की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं। इतना ही नहीं सुहाना ने फिल्म 'द आर्चीज' के 'जब तुम ना थे' गाने से बतौर सिंगर भी डेब्यू किया है।

आर्यन खान 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने भी बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरूआत की है। हालांकि आर्यन खान ने फिल्मों में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक शानदार स्क्रिप्ट राइटर के रूप में डेब्यू किया। शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनके बेटे और बेटी के लिए भी साल 2023 बहुत खास रहा है।

अलिजेह अग्निहोत्री

साल 2023 में सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने भी ओटीटी से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। अलीजेह अग्निहोत्री फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। अलविरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह की डेब्यू फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के मम्मी-पापा स्टार नहीं है, लेकिन इस साल उन्होंने अपना बॉलीबुड डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' से किया हैं। बता दें कि जोया अख्तर की मल्टीस्टारर फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

 

खुशी कपूर 

श्रीदेवी-बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने मल्टीस्टारर फिल्म 'द आर्चीज' से अफना बॉलीबुड डेब्यू कर लिया है। उनका फिल्मी डेब्यू 'द आर्चीज' से ही हुआ है।

पलक तिवारी

टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी ने भी साल 2023 में बॉलीबुड में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू कर लिया है। पलक ने भी अपनी मां की तरह एक्टिंग को अपना करियर चुना है। 

जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2023 में कदम रख चुके हैं। जुनैद यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'महाराजा' में नजर आए।

पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन, ऋतिक रोशन की कजिन बहन और बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी हैं। पश्मीना रोशन ने बॉलीवुड डेब्यू सुपरहिट फिल्म 'इश्क विश्क' के सिक्वल से किया है। 

राजवीर देओल

सनी देओल के बेटे राजवीर ने भी साल 2023 में बॉलीबुड डेब्यू कर लिया है। 5 अक्टूबर को राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' रिलीज हुई थी। 

पलोमा ढिल्लन

पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन ने भी इंडस्ट्री में इस साल कदम रखा है। फिल्म 'दोनों' से पलोमा ने डेब्यू किया है। इस फिल्म को इंडस्ट्री के जानेमाने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है।

अवनीश एस बड़जात्या

फिल्म 'दोनों' से इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या ने डायरेक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म 'दोनों' को अवनीश एस बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर की फोटो खींचते समय पैपराजी के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर चौंक गईं बेबो

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में दिखा करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट तक का जलवा

Panchayat 3 की स्टार कास्ट का पहला लुक हुआ आउट, सचिव जी ने स्वैग के साथ की वापसी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement