A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एनिमल' एक्टर प्रणय पचौरी ने की गुपचुप शादी, पत्नी सहज मैनी संग शेयर की पहली फोटो

'एनिमल' एक्टर प्रणय पचौरी ने की गुपचुप शादी, पत्नी सहज मैनी संग शेयर की पहली फोटो

'शेरशाह' और 'द केरला स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके प्रणय पचौरी ने स्क्रिप्ट राइटर सहज मैनी से कौसाली में शादी की। 'एनिमल' एक्टर कुणाल ठाकुर के बाद अब प्रणय पचौरी ने सहज मैनी से गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया।

Animal, Pranay Pachauri, Sehaj Maini - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एनिमल एक्टर प्रणय पचौरी ने की गुपचुप शादी

साल 2023 में सेलिब्रिटी शादियों की लहर आ गई है, जिसमें केएल राहुल-अथिया शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और रणदीप हुडा-लिन लैशराम जैसे सेलिब्रिटी की शादियां शामिल हैं। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। 'द केरल स्टोरी' और 'एनिमल' में अपनी शानदार भूमिका के लिए जाने जाने वाले प्रणय सिंह पचौरी ने स्क्रिप्ट राइटर सहज मैनी से शादी कर ली है। प्रणय सिंह पचौरी-सहज मैनी ने अपने शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें कपल के खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं।

प्रणय पचौरी-सहज की शादी

प्रणय पचौरी और सहज मैनी ने सिख रीति-रिवाज से धूम धाम से शादी की। दोनों ने ये शादी कसौली में 9 दिसंबर 2023 को की। अब दोनों ने शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। सोशल मीडिया पर दूल्हे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'एनिमल' के गाने पर धमाकेदार एंट्री लेते दिख रहे हैं। कपल के फैंस को उनकी ये फोटोज बहुत पसंद आ रही है। हाल ही में 'एनिमल' एक और एक्टर कुणाल ठाकुर ने मुक्ति मोहन से शादी की है। 

यहां देखें पोस्ट-

प्रणय पचौरी-सहज लुक

दूल्हा बने प्रणय ने शादी में हैवी एंब्रॉयडर्ड शेरवानी पहने दिखे। वहीं सिर पर लाल कलर की पगड़ी और गले में मोतियों का एक हार से लुक को पूरा किया। इस खास मौके पर सहज कौर पिंक कलर का हैवी वर्क का लहंगा पहने दिखीं। इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में चोकर हार, मांग टीका, नथ और कानो में हैवी इयररिंग्स पहने नजर आईं।

कौन हैं प्रणय पचौरी

प्रणय पचौरी पेशे से एक्टर और यूट्यूबर हैं। उन्होंने साल 2015 में फिल्म 'टाइम आउट' से डेब्यू किया था। फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' में काम किया। इसके बाद वह विपुल शाह की 'द केरल स्टोरी' में रमीज का रोल प्ले कर फेमस हो गए हाल ही में एक्टर को 'एनिमल' में देखा गया था। 

ये भी पढ़ें:

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के इस खान की जमकर तारीफ, 'टाइगर 3' को लेकर भी किया जिक्र

Bigg Boss फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी होश

'द आर्चीज' के बाद चमकी खुशी कपूर की किस्मत, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ आएगी नजर

 

 

Latest Bollywood News