A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Animal में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोल्ड सीन को लेकर कही ये बात

Animal में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोल्ड सीन को लेकर कही ये बात

फिल्म 'एनिमल' की स्टार कास्ट किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं अब 'एनिमल' में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन तीसरी पत्नी मानसी ने भी बॉबी संग बोल्ड सीन को लेकर चौंकाने वाली बात कही है।

Animal, bobby deol, Mansi Taxak- India TV Hindi Image Source : X एनिमल में बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी का बयान

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की स्टार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है। हालांकि, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के कुछ बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर काफी विवाद भी पैदा कर रहे हैं। ऐसा ही एक बोल्ड सीन फिल्म 'एनिमल' में देखने को मिला है, जिसमें बॉबी देओल को अपनी ऑन-स्क्रीन तीसरी पत्नी के साथ शादी के दौरान आपत्तिजनक हरकत करते देखा गया है। फिल्म में उनकी तीसरी पत्नी का किरदार निभाने वाली मानसी तक्षक ने हाल ही में इस सीन के बारे में बात की।

बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन पत्नी मानसी का बयान

मानसी तक्षक ने बॉबी देओल की ऑन-स्क्रीन तीसरी पत्नी अबरार का रोल प्ले किया है। बॉबी और मानसी के बीच एक मैरिटल रेप का सीन दिखाया गया है, जिसका सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस ने जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए कहा कि वो सीन असॉल्ट की तरह न देखें। मानसी ने आगे कहा, 'निश्चित रूप से यह चौंकाने वाला सीन है। किसी को उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी इस तरह में कुध देखने तको मिलने वाला है। आप उस सीन पर ध्यान न दे आप उस शादी के पहले जो गाना आता है उसे सुनें, जो इंस्टाग्राम पर इतना वायरल हो रहा है। 

बोल्ड सीन पर मानसी तक्षक

मानसी तक्षक ने आगे कहा कि 'यह दर्शकों को दिखाने के लिए था कि एक जानवर आ रहा है, अगर आपने सोचा कि रणबीर इस तरह के हैं तो आप खलनायक से भी खतरनाक होने की उम्मीद कर सकते हैं। मानसी ने आगे कहा, 'मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी शादी में ऐसा कभी हो!' ऑडियन्स को हम इस सीन के जरिए यही दर्शाना चाहते थे कि एक रियल एनिमल क्या होता है। बॉबी के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए मानसी ने कहा कि उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला।'

एनिमल ने तोड़े कई फिल्मों के रिकार्ड

सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'एनिमल' फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 30.00 करोड़ रहा। यानी सिर्फ 6 दिनों में ही 'एनिमल' ने देशभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 312.96 करोड़ कमा लिए हैं। ऐसे में फिल्म ने छठे दिन भी कई फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है। 'पठान' ने रिलीज के छठे दिन 25.5 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि 'जवान' ने 24 करोड़ की कमाई थी। 

ये भी पढ़ें: 

नहीं रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, 85 की उम्र में हुआ निधन

सलमान खान ने घुटनों पर बैठकर धर्मेंद्र को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, फोटो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

24 साल की इस फेमस एक्ट्रेस का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Latest Bollywood News